scriptलॉक डाउन का पालन कराने लगाए गए बेरीकेट, चौक चौराहों पर तैनात पुलिस बल | Police forces deployed at square intersections, barricades installed t | Patrika News

लॉक डाउन का पालन कराने लगाए गए बेरीकेट, चौक चौराहों पर तैनात पुलिस बल

locationबालाघाटPublished: Apr 12, 2021 08:45:41 pm

Submitted by:

mukesh yadav

नियमों का पालन नहीं करने वाले चालकों पर की जा रही कार्रवाई

लॉक डाउन का पालन कराने लगाए गए बेरीकेट, चौक चौराहों पर तैनात पुलिस बल

लॉक डाउन का पालन कराने लगाए गए बेरीकेट, चौक चौराहों पर तैनात पुलिस बल

बालाघाट. बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद लॉक डाउन को २२ अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। लॉक डाउन का कड़ाई से पालन हो इसके लिए जिलेभर में पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। महाराष्ट्र व छत्तीसगढ़ की सीमाएं पूर्व से सील कर रखी गई है। वहीं सोमवार से शहर भर के प्रमुख मार्गो और चौराहों पर बेरीकेट लगाकर मार्ग बंद कर दिए गए हैं। वइीं सभी पाइंटों व बेरीकेट के पास पुलिस बल तैनात किया गया है। सोमवार को भी बिना किसी जरूरी कार्य के वाहनों से निकलने वालों को समझाईश देकर घर लौटाया गया। पुलिस विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए दो पहिया वाहनों को जब्त भी किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार कलेक्टर दीपक आर्य व पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी द्वारा लोगों से अपील की जा रही है कि बेवजह अपने घरों से न निकले। लेकिन लोगों द्वारा प्रशासन के मना करने के बाद भी सुबह के समय वाहनों को लेकर शहर की गलियों में घूमते नजर आ रहे हंै। इस कारण पुलिस द्वारा सोमवार से अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए वाहनों को जब्त करने का कार्य किया गया। इस दौरान नगर पुलिस अधीक्षक व कोतवाली पुलिस द्वारा उक्त कार्रवाई की गई है।
इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नगर में कार्रवाई की जा रही है। जिसके तहत नगर पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में जब्त करने की कार्रवाई की गई है। उच्च अधिकारियों द्वारा जो भी निर्देश दिए जाएंगे, उस अनुसार वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस विभाग द्वारा कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो