scriptसुनील कांकरिया हत्याकांड के मास्टरमाइंड को लेकर बालाघाट पहुंची पुलिस | Police reached Balaghat on the mastermind of Sunil Kancheria massacre | Patrika News
बालाघाट

सुनील कांकरिया हत्याकांड के मास्टरमाइंड को लेकर बालाघाट पहुंची पुलिस

आरोपियों से कर रही पूछताछ, आज न्यायालय में पेश कर लेंगे रिमांड

बालाघाटJan 10, 2019 / 09:01 pm

Bhaneshwar sakure

balaghat

सुनील कांकरिया हत्याकांड के मास्टरमाइंड को लेकर बालाघाट पहुंची पुलिस

बालाघाट. सराफा व्यापारी सुनील कांकरिया हत्याकांड के मास्टर माइंड राकेश जैन और उसके साथी अमर महतो को बालाघाट पुलिस ने जमशेदपुर से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है। दोनों ही आरोपियों को लेकर पुलिस दोपहर में बालाघाट पहुंची और उनसे प्रकरण से जुड़े पहलुओं पर पूछताछ कर रही है। एएसपी आकाश भूरिया के अनुसार आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया है। पूछताछ के बाद शुक्रवार को इन आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। जहां से उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार इस मामले में इन आरोपियों से पूछताछ के बाद हत्या से जुड़े और भी सुराग मिल सकते है।
गौरतलब है कि इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड राकेश जैन मृतक सुनील कांकरिया की पत्नी का रिश्तेदार है। जिसने ही निर्मल सेरोफिन और अमर महतो को सुनील कांकरिया के घर में नगदी और सोना होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद निर्मल और अमर ने अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाई और 20 दिसंबर को राकेश जैन के बताए अनुसार डकैती बालाघाट पहुंचे थे। इसी दिन शाम के दौरान गेट खुला होने से वे दोनों सीधे सुनील कांकरिया के कमरे के सामने जाकर छिप गए थे। जब व्यापारी सुनील कांकरिया घर पहुंचा तो दोनों ने उसे दबोचकर चाबी मांगी। डकैतों को देखकर वह उनसे भिड़ गया। व्यापारी सुनील कांकरिया के बेकाबू होने पर लूट करने आए निर्मल और अमर ने कट्टे की बट्ट से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद दोनो ही सुनील कांकरिया की हत्या कर चुपचाप वहां से बाहर निकलकर साथियों के साथ लौट गए थे।

Home / Balaghat / सुनील कांकरिया हत्याकांड के मास्टरमाइंड को लेकर बालाघाट पहुंची पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो