scriptपुलिया के नीचे से पुलिस ने किया नवजात शिशु बरामद | Police recovered newborn from under the culvert | Patrika News
बालाघाट

पुलिया के नीचे से पुलिस ने किया नवजात शिशु बरामद

मुख्यालय से 15 किमी. दूर ग्राम पंचायत सेलवा ढुटी मार्ग पर स्थित बेट पुलिया के नीचे रविवार को एक नवजात शिशु के मिलने से सनसनी फैल गई।

बालाघाटApr 11, 2021 / 07:42 pm

mukesh yadav

पुलिया के नीचे से पुलिस ने किया नवजात शिशु बरामद

पुलिया के नीचे से पुलिस ने किया नवजात शिशु बरामद

लालबर्रा. मुख्यालय से 15 किमी. दूर ग्राम पंचायत सेलवा ढुटी मार्ग पर स्थित बेट पुलिया के नीचे रविवार को एक नवजात शिशु के मिलने से सनसनी फैल गई। लालबर्रा पुलिस ने नवजात शिशु को जीवित अवस्था में बरामद कर सामुदायिक स्वास्थ्य कंेद्र में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर महुआ बिनने गए सेलवा निवासी तूसेन पिता चैनलाल बसेने (22) को पुल के नीचे से बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। जिसे उसने देखने के बाद ग्राम प्रधान ठानेन्द्र ठाकरे एवं ग्रामींणों को सूचित किया। सरपंच ने मामले से लालबर्रा पुलिस को अवगत करवाया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर, एसआई कलशराम उइके हमराह स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुंचे, जहां पर नहर के नीचे बने बेट नामक पुलिया से हरे रंग के कपड़े में लिपटी नवजात बच्ची बरामद कर अज्ञात माता-पिता के खिलाफ परित्याग कर देने की धारा 317 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
वर्सन
अवैध संबंध को छुपाने की मंशा से अज्ञात महिला द्वारा नहर की पुलिया के नीचे नवजात बच्चे को छुपा दिया गया, जिस पर धारा 317 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।
रघुनाथ खातरकर, निरीक्षक

Home / Balaghat / पुलिया के नीचे से पुलिस ने किया नवजात शिशु बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो