पुलिया के नीचे से पुलिस ने किया नवजात शिशु बरामद

मुख्यालय से 15 किमी. दूर ग्राम पंचायत सेलवा ढुटी मार्ग पर स्थित बेट पुलिया के नीचे रविवार को एक नवजात शिशु के मिलने से सनसनी फैल गई।

By: mukesh yadav

Published: 11 Apr 2021, 07:42 PM IST

लालबर्रा. मुख्यालय से 15 किमी. दूर ग्राम पंचायत सेलवा ढुटी मार्ग पर स्थित बेट पुलिया के नीचे रविवार को एक नवजात शिशु के मिलने से सनसनी फैल गई। लालबर्रा पुलिस ने नवजात शिशु को जीवित अवस्था में बरामद कर सामुदायिक स्वास्थ्य कंेद्र में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर महुआ बिनने गए सेलवा निवासी तूसेन पिता चैनलाल बसेने (22) को पुल के नीचे से बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। जिसे उसने देखने के बाद ग्राम प्रधान ठानेन्द्र ठाकरे एवं ग्रामींणों को सूचित किया। सरपंच ने मामले से लालबर्रा पुलिस को अवगत करवाया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर, एसआई कलशराम उइके हमराह स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुंचे, जहां पर नहर के नीचे बने बेट नामक पुलिया से हरे रंग के कपड़े में लिपटी नवजात बच्ची बरामद कर अज्ञात माता-पिता के खिलाफ परित्याग कर देने की धारा 317 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
वर्सन
अवैध संबंध को छुपाने की मंशा से अज्ञात महिला द्वारा नहर की पुलिया के नीचे नवजात बच्चे को छुपा दिया गया, जिस पर धारा 317 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।
रघुनाथ खातरकर, निरीक्षक

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned