scriptरेल अफसरों को मिल चुकी शिकायत मगर ध्यान देने से बच रहे अफसर | Railway officers have received complaints but officers are avoiding pa | Patrika News
बालाघाट

रेल अफसरों को मिल चुकी शिकायत मगर ध्यान देने से बच रहे अफसर

तिरोड़ी के फ्लाई ओवर ब्रिज में आई दरारें

बालाघाटSep 19, 2021 / 07:33 pm

mukesh yadav

रेल अफसरों को मिल चुकी शिकायत मगर ध्यान देने से बच रहे अफसर

रेल अफसरों को मिल चुकी शिकायत मगर ध्यान देने से बच रहे अफसर

कटंगी। क्षेत्र की मॉयल नगरी तिरोड़ी में रेलवे स्टेशन के नजदीक बने फ्लाई ओवर ब्रिज में बड़ी बड़ी दरारें आ गई है। रेलवे ठेकेदार ने इस ब्रिज का निर्माण करवाया है। दरअसल, इस फ्लाई ओवर का निर्माण कुछ महीने पहले ही हुआ है और इसे आवागमन के लिए शुरू भी कर दिया गया है। लेकिन इस ब्रिज के दोनों ही किनारों की दीवारों में दरारें आ गई है जो निर्माण कार्य में बरती गई गुणवत्ता की अनदेखी को दर्शा रही है। इस ब्रिज का निर्माण महज चंद महीनों में में किया गया है, रेल अफसरों ने इस ब्रिज का निरीक्षण कर अपने हस्ते भी ले लिया अब जिस ठेकेदार ने निर्माण किया है वह पूरे मामले में रेल अफसरों को ही दोष दे रहा है।
विदित हो कि रेलवे के ब्रिज में बीचों.बीच में दरारें आई है जिसे छिपाने के लिए इन दरारों में सीमेंट का प्लास्टर चढ़ा दिया गया है। वहीं ब्रिज के दोनों किनारों की दरारों को भी सीमेंट से भर दिया है। फ्लाई ओवर ब्रिज की इन दरारों के बारे में रेल अफसरों को भी जानकारी है। लेकिन वह भी ठेकेदार के खिलाफ कोई उचित व्यवहार नहीं कर पा रहे हैं। फिलहाल फ्लाई ओवर ब्रिज की दरारें भविष्य में होने वाले हादसे से सजग कर रही है। गणमान्यों की माने तो रेल प्रशासन को चाहिए वह इस मामले को गंभीरता से ले और इस ब्रिज का एक बार पुन: तकनीकि परीक्षण करवाएं ताकि इस ब्रिज आवाजाही के लिए दुरस्त है या नहीं इस बात का पता लग सकें।

Home / Balaghat / रेल अफसरों को मिल चुकी शिकायत मगर ध्यान देने से बच रहे अफसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो