रेलवे का अंडर ग्राउंड ब्रिज ग्रामीणों के लिए बना मुसीबत

बारिश के बाद अंडर ब्रिज में नहीं हो पाई है साफ-सफाई

बालाघाट. कोचेवाही मुख्यालय से जराहमोहगांव रोड पर कोचेवाही रेलवे स्टेशन के पास बना रेलवे का अंडर ग्राउंड ब्रिज अब लोगों के लिए मुसीबत का कारण बनते जा रहा है। दरअसल, इस अंडर ब्रिज की साफ-सफाई नहीं होने के कारण ग्रामीणों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार मानव रहित रेलवे क्रासिंग को खत्म करने के उद्देश्य से रेलवे विभाग द्वारा बनाए गए अंडरग्राउंड पुल बारिश के समय पानी से भर गया था। जिसके कारण्रा ग्रामीणों को पुल को पार कर आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। रेलवे क्रासिंग पर बने इस अंडरग्राउंड पुल का पानी भरने से कई गांवों का आवागमन बारिश के समय पूरी तरह से बाधित हो जाता है। इधर, बारिश खत्म होने के बाद भी इस ब्रिज में पानी पूरी तरह से सूखा नहीं है। ब्रिज में पानी भरा होने से बाइक, साइकिल सवार को ब्रिज पार करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ब्रिज में लंबे समय से पानी भरा होने के कारण जहरीले जीव जंतु भी अनेक बार पानी में तैरते हुए देखे गए है।
इस ब्रिज से रोजाना बाजार चौक, बंडलटोला, गटापायली, डोरली के बच्चे कोचेवाही स्कूल आवागमन करते हैं। वहीं ग्रामीणों को जराहमोहगांव सहित अन्य गांव में आवागमन करना पड़ता है। गटापायली, डोरली, अंसेरा सहित अन्य गांव के लोगों को कोचेवाही मुख्यमार्ग पर आने के लिए इसी ब्रिज से होकर गुजरना पड़ता है। जिसके कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Bhaneshwar sakure Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned