scriptनदी किनारे गैस कटर बरामद | Re: Gas cutter recovered from river banks | Patrika News
बालाघाट

नदी किनारे गैस कटर बरामद

एटीएम कैश चोरी की जांच के लिए एसआईटी का गठन-

बालाघाटJul 11, 2018 / 05:05 pm

mukesh yadav

chori

नदी किनारे गैस कटर बरामद

कटंगी। महाराष्ट्र सीमा से सटे बैंक ऑफ महाराष्ट्र की बोनकट्टा शाखा के एटीएम मशीन से 8 लाख की संदिग्ध कैश चोरी के मामले में पुलिस लगातार सबुत जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस अधीक्षक जयदेवन ए के निर्देशन पर इस पूरे मामले की जांच के लिए 3 स्पेशल इन्वेटीगेशन टीम (एसआईटी) बनाई है। सोमवार को इस टीम ने पुलपुट्टा-हेटी मार्ग पर एक छोटी पुलिया के पास से गैस कटर, छोटा गैस सिलेंडर, एटीएम मशीन में कैश रखने वाली चार टे्र लावारिस हालत में बरामद किया है। पुलिस का अनुमान है कि गैस कटर तथा सिलेंडर का उपयोग एटीएम मशीन को काटने के लिए किया गया होगा। जबकि कैश चोरी के बाद टे्र को यहां फेंक दी गई। हालाकिं अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी किस राज्य से हैं तथा घटना को अंजाम देने के बाद वह कहां फरार हुए है। फिलहाल महाराष्ट्र सीमावर्ती इलाके की घटना होने के कारण पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए महाराष्ट्र राज्य में भी दौड़ लगा रही है। सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया ने घटना स्थल का जायजा लिया। वह इस मामले से जुड़ी जांच पर नजर बनाए हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि 7 जुलाई की रात करीब 2 बजे अज्ञात चोरों ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम मशीन से करीब 8 लाख की नकदी कैश की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात को चोरों ने बड़े ही योजनाबृद्ध तरीके से अंजाम दिया। चोरों ने एटीएम के बाहर दुकान तथा एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में टेप चिपका दी। ताकि उनकी पहचान ना हो सकें। घटना स्थल से पुलिस के चार पहिया वाहन के निशान बरामद हुए हैं। पुलिस ने एटीएम मशीन से फ्रिंगर प्रिंट भी एकत्रित किए हैं।
गौरतलब हो क्षेत्र में पहली बार एटीएम मशीन से चोरों ने इतनी बड़ी रकम पार की है, बताया जाता है कि बोनकट्टा एटीएम मशीन से पहले भी एक बार चोरी का प्रयास किया गया था। हालाकिं तब चोर सफल नहीं हो पाए थे। लेकिन इस बार चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है।

Home / Balaghat / नदी किनारे गैस कटर बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो