पड़ोसी के घर मिली महिला की लाश, हत्या की संभावना

बिरसा थाना अंतर्गत मानेगांव में एक ३५ वर्षीय महिला की लाश पड़ोसी के घर में मिली।

By: mahesh doune

Updated: 12 Nov 2017, 09:07 PM IST

बालाघाट. बिरसा थाना अंतर्गत मानेगांव में एक ३५ वर्षीय महिला की लाश पड़ोसी के घर में मिली। इसकी सूचना थाना में मिलने पर थाना प्रभारी निलेश परतेती हमराह स्टॉप के साथ मौके पर पहुंचे। मृतिका सुनीता पति अशोक कोरी का शव बरामद कर पोस्टमार्टम कार्रवाई की गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।
इस संबंध में थाना प्रभारी परतेती ने बताया कि रविवार की सुबह सुनीता की लाश महिला के पति अशोक ने पड़ोसी रमेश यादव के घर संदिग्ध हालत में देखी। इसकी सूचना थाना में दी। सूचना पर मौके में पहुंच लाश बरामद कर पंचनामा व पोस्टमार्टम करवाया गया। प्रथम दृष्टया महिला की गला दबाकर हत्या करना पाए जाने पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
वन अमला ने की २५ नग सागौन की चिरान जब्त
वन अमला द्वारा मुखबिर की सूचना पर नगर के वार्ड नंबर १९ में एक व्यक्ति के घर से अवैध सागौन की चिरान जब्त किया। इसके अलावा रात्रि गश्त के दौरान भी दो व्यक्तियों को साइकिल से अवैध रूप लकड़ी ले जाते पकड़ा गया।
इस संबंध में वन परिक्षेत्र अधिकारी दक्षिण सामान्य पायल रजावत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर वार्ड नंबर १९ निवासी अमित दुग्गड़ के घर से सागौन की २५ नग चिरान ०.१२० घन मीटर जब्त की गई। अमित से लकड़ी के दस्तावेज मांगने पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि इसके अलावा रात्रि गश्त के दौरान भी दो लोगों को अवैध लकड़ी ले जाते पकड़ा गया था। इस मामले की जांच कर पूछताछ की जा रही है।
ट्रेन से गिरकर मोतीलाल की मौत
मुख्यालय से गोदिया रेल मार्ग पर ग्राम कन्हडग़ांव रेल्वे स्टेशन में चलती ट्रेन से गिरने से एक ४५ वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी सूचना ग्रामीण थाना को मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक खारा निवासी मोतीलाल पिता संतू मातरे का शव बरामद किया।
मामला संबंध में एएसआई सुभाषसिंह ठाकुर ने बताया कि मृतक शनिवार की शाम बालाघाट से अपने गांव जाने गोदिया ट्रेन से जा रहा इस दौरान कन्हडग़ांव स्टेशन समीप अचानक चलती ट्रेन से गिर गया। जिसकी ट्रेन के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शव का रविवार की सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।

Patrika
mahesh doune
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned