scriptबदमाशों ने महिला पर बीयर की बोतल से किया हमला | The miscreants attacked the woman with a beer bottle | Patrika News
बालाघाट

बदमाशों ने महिला पर बीयर की बोतल से किया हमला

सिवनी रोड पर वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

बालाघाटMar 15, 2021 / 11:28 am

mukesh yadav

बदमाशों ने महिला पर बीयर की बोतल से किया हमला

बदमाशों ने महिला पर बीयर की बोतल से किया हमला

कटंगी। कटंगी-सिवनी रोड पर रविवार की शाम करीब 4 बजे बाइक सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने एक महिला पर बीयर की बोतल से प्राणघातक हमला कर उसे घायल कर दिया है। जानकारी के मुताबिक पीडि़त महिला सोनाली कराड़े अपने पति सतीश कराड़े और 6 माह के बच्चे के साथ धोबीसर्रा से वरूड जा रहे थे। इस दौरान कटंगी-सिवनी सड़क मार्ग पर कोड़बी के पास सतीश ने दैनिक क्रिया के लिए अपनी बाईक रोकी और दैनिक क्रिया के लिए जा रहे थे, तभी सिवनी रोड की तरफ से आए बाईक सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने चलती बाइक से गाड़ी के पास खड़ी उनकी पत्नी के सिर पर बीयर की बोतल से प्राणघातक हमला कर दिया। सतीश ने बताया कि तीनों ही बदमाश पल्सर बाइक पर सवार थे। इस हादसे के बाद सतीश ने 108 को फोन लगाया जिस पर इएमटी डॉ गौरीशंकर पटले एवं पायलेट प्रवीण ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पीडि़त महिला को सरकारी अस्पताल कटंगी में भर्ती करवाया वहीं पुलिस भी घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची और पीडि़त महिला के पति के बताए अनुसार पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।
विदित हो कि कुछ दिन पहले ही सिनेमा चौक में पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने शहर के व्यवसायी के साथ लूट की वारदात को अंदाम देने की कोशिश की थी। इन बदमाशों का पता भी अब तक पुलिस नहीं लगा पाई है, इसके पहले शहर के कई अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदातें भी हुई है। लेकिन चोरी की वारदात और लूट की कोशिश करने वाली घटनाओं के आरोपियों को पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई है। पुलिस का सूचना तंत्र शायद इस मामले में कमजोर प्रतीत हो रहा है। फिलहाल इन घटनाओं से नागरिकों में असुरक्षा की स्थिति निर्मित हो रही है तथा जनता का पुलिस पर से विश्वास कम होते जा रहा है। पुलिस को चाहिए कि वह जनता के विश्वास को कायम रखने के लिए इन तरह की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़े और सजा भी दिलवाएं ताकि जनता बेखौफ होकर घूम-फिर सकें।

Home / Balaghat / बदमाशों ने महिला पर बीयर की बोतल से किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो