scriptकराते खिलाडिय़ों का हुआ ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट | The online physical test of the players was done | Patrika News
बालाघाट

कराते खिलाडिय़ों का हुआ ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट

कराते खिलाडिय़ों का हुआ ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट

बालाघाटMay 30, 2020 / 09:16 pm

Bhaneshwar sakure

कराते खिलाडिय़ों का हुआ ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट

कराते खिलाडिय़ों का हुआ ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट

बालाघाट. कोविड- 19 की वजह से पिछले दो माह से खिलाडिय़ों को शासन के लॉकडाउन नियमों का पालन करना पड़ रहा है। जिससे कोरोना से जंग जीती जा सके इस जंग को मजबूत करने के लिए खेल विभाग सेंटर के कराते खिलाडिय़ों का फिजिकल कराते काता विद्या व्यायाम के माध्यम से जिला कराते प्रशिक्षण केंद्र के 10 खिलाडिय़ों द्वारा रागिनी चौहान, रामायणी शर्मा, अंश ठाकुर, तीर्थ ढोमने, भव्य अग्रवाल, श्रेयांश गांधी, कबीर मेश्राम, विहान एलकर, अभिराम एलकर, प्रणय लांझेवार ने ऑनलाइन टेस्ट में भाग लिया।
इन खिलाडिय़ों ने 7 वर्गों में बांटी गई विधाओं में भाग लिया। काता विधा को छोड़कर सभी विधाओं में 3 अंक रखे गए थे। काता में 5 अंक रखे गए थे। अंकों के आधार पर प्रथम अभिराम एलकर, द्वितीय विहान एलकर और तृतीय स्थान अंश ठाकुर ने प्राप्त किया। बालिका वर्ग के हुए टेस्ट में प्रथम रागिनी महेश चौहान और द्वितीय रामायणी शर्मा ने स्थान प्राप्त किया। सभी खिलाडिय़ों को खेल विभाग केंद्र द्वारा ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट के प्रथम अनुभव से सभी को अपनी क्षमताओं, फिटनेस और गलतियों की जानकारी दी गई। लॉकडाउन का पालन करते हुए वाट्सप कॉलिंग की ट्रेनिंग लेने में खिलाडियों के साथ अभिभावकों की रुचि बढ़ी और उनका सहयोग भी महत्वपूर्ण रहा है।
जिला खेल अधिकारी रविंद्र ठाकुर ने इस संबंध में बताया कि वाट्सएप कॉलिंग में भाग लेने वाले खिलाडिय़ोंं और शिक्षक सचिन की प्रशंसा की और कहा कि फिटनेस के लिए लॉकडाउन में इस प्रकार के स्किल और फिजिकल टेस्ट की महत्वपूर्ण आवश्यकता आज युवाओं में जरूरी है।

Home / Balaghat / कराते खिलाडिय़ों का हुआ ऑनलाइन फिजिकल टेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो