scriptगढ्डों में तब्दील हुआ मार्ग, दुर्दशा पर प्रशासन मौन | The road turned into potholes, the administration silent on the plight | Patrika News
बालाघाट

गढ्डों में तब्दील हुआ मार्ग, दुर्दशा पर प्रशासन मौन

जाम छिंदलई मार्ग का मामला, हिचकोले खा रही जनता

बालाघाटJul 01, 2021 / 10:57 am

mukesh yadav

गढ्डों में तब्दील हुआ मार्ग, दुर्दशा पर प्रशासन मौन

गढ्डों में तब्दील हुआ मार्ग, दुर्दशा पर प्रशासन मौन

लालबर्रा. मुख्यालय से 8 किमी. की दूरी पर स्थित ग्राम नेवरगांव से जाम लामता मार्ग जर्जर होकर गड्ढों में तब्दील हो गया है। इस कारण दुर्घटनाओं की आशंका भी बन रही है। राहगीर जान जोखिम में डालकर इस मार्ग पर चलने मजबूर है। राहगीरों को अनहोनी का भय रहता है। बारिश की शुरुआत हो चुकी है, फिर भी जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। पत्रिका को एक राहगीर ने बताया कि क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि सिर्फ चुनाव में वोटो के लिए आते हैं। आमजन की समस्याओं से इन्हें कोई लेना देना नहीं है। इस मार्ग पर चलना दुश्वार हो गया है। बारिश शुरू है, मार्ग पर गड्ढो में पानी भर जाने से वाहन चलाने में परेशानी उठानी पड़ रही है। ओवरलोड वाहनों ने पूरी सड़क की दशा बिगाड़ दी है। मरम्मत के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई है, इस मार्ग में अधिक आवागमन होने से जल्द ही इस मार्ग का मरम्मत कराया जाए, ताकि आमजन को देर सवेर आवागमन में परेशानी ना उठाना पड़े।
मंडलाए, रायपुर के लिए सीधा मार्ग
क्षेत्र के ग्रामींण लामता, परसवाड़ा, बैहर, मलाजखंड, मंडला व दूसरे राज्य रायपुर जाने के लिए इसी मार्ग का उपयोग करते हैं। क्योंकि यह सीधा व सुगम है। क्षेत्र की जनता चाहे पिंडदान हो मंडला इसी रूट से जाना आना करते हैं। ताकि ग्रामींणों के समय की बचत व बड़े वाहनों में डीजल की बचत होती है। उक्त मार्ग पर निवासरत लोगों ने प्रशासन से मांग की है की रोड का मरम्मती करण कार्य जल्द से जल्द कराया जाए। जिससे आवागमन करने वाले लोगों को हादसों का सामना ना करना पड़े।
वर्सन
बारिश शुरु हो चुकी है, फिर भी इस मार्ग का मरम्मती करण कार्य नहीं कराया गया है। मार्ग पर हुए बड़े-बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहे हैं। समय रहते इस मार्ग की व्यवस्था सुचारू नहीं हुई, तो शायद आने वाले समय में कोई बड़ी दुर्घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता।
देवराज ठकरेले, सरपंच प्रतिनिधि जाम
जनवरी में यह रोड हमें हैंडओवर है। मार्ग को सुचारू करने कार्य योजना बनाकर स्वीकृति हेतु भेजा गया है।
राजीव श्रीवास्तव, कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी

Home / Balaghat / गढ्डों में तब्दील हुआ मार्ग, दुर्दशा पर प्रशासन मौन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो