scriptशौर्य दिवस पर शहर में निकली भगवा वाहन रैली | The saffron vehicle rally in the city on Shaurya Divas | Patrika News
बालाघाट

शौर्य दिवस पर शहर में निकली भगवा वाहन रैली

विहिप, बजरंग दल ने मनाया शौर्य दिवस

बालाघाटDec 06, 2017 / 08:00 pm

Bhaneshwar sakure

balaghat news
बालाघाट. अयोध्या में जल्द ही भगवान श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा। पिछले 25 सालों से धैर्यपूर्वक इसका इंतजार किया है। एक बार फिर कारसेवक मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या जाएंगे। जय श्रीराम बजरंग दल का आज महामंत्र बन चुका है, जो इसके सेवा, सुरक्षा, संस्कार के कार्यों से ही संभव हो पाया है। यह बातें विहिप क्षेत्रीय सत्संग प्रमुख व प्रमुख प्रचारक दामोदर नामदेव ने कही। वे शौर्य दिवस पर स्थानीय काली पुतली चौक समीप स्थित हनुमान मंदिर में आयोजित कार्यक्रम को मुख्य वक्ता के रुप में संबोधित कर रहे थे।
बुधवार 6 दिसंबर को प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी विहिप और बजरंग दल द्वारा संयुक्त रूप से शौर्य दिवस का आयोजन किया गया। नगर के काली पुतली चौक स्थित हनुमान मंदिर में दोपहर 2 बजे से शौर्य दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता विहिप क्षेत्रीय सत्संग प्रमुख व प्रमुख प्रचारक दामोदर नामदेव, बजरंग दल क्षेत्रीय संयोजक ललित पारधी, विहिप प्रांत सेवा प्रमुख वैभव कश्यप, विहिप पूर्व जिलाध्यक्ष सुधीर माहुले, विभाग संगठन मंत्री व्यंकटराव, जिलाध्यक्ष हीरासिंघ भाटिया, कोषाध्यक्ष थानेन्द्र पटले, सहमंत्री चंदर दमाहे, बजरंग दल जिला सहसंयोजक बंटी बिसेन बतौर अतिथि शामिल हुए। कार्यक्रम के पूर्व शौर्य दिवस के अवसर पर विहिप और बजरंग दल द्वारा शहर को भगवा रंग से सजाया गया था। नगर में भगवा वाहन रैली निकाली गई। जो हनुमान मंदिर से प्रारंभ हुई। नगर भ्रमण के बाद यह रैली पुन: मंदिर पहुंची, जहां इसका समापन किया गया।
राष्ट्रीय स्वयंसेवक के जिला संघ चालक व विहिप प्रांत सेवा प्रमुख वैभव कश्यप ने कहा कि संकल्प का कोई विकल्प नहीं होता है। समाज ने संकल्प लिया है कि अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण किया जाएगा। तो निश्चित ही मंदिर का निर्माण होगा। बजरंग दल क्षेत्रीय संयोजक ललित पारधी ने कहा कि आज ही के दिन अयोध्या में राममंदिर के लिए कोठारी बंधु ने अपना बलिदान देकर राम मंदिर के लिए अपनी शहीदी दी थी। जिनका बलिदान अविस्मरणीय है। अयोध्या में राममंदिर का निर्माण जल्द होए यह बजरंग दल का सपना है। इसके अलावा अन्य पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में हिंदुवादी नेता मौजूद थे।

Home / Balaghat / शौर्य दिवस पर शहर में निकली भगवा वाहन रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो