scriptसमाजसेवी ने चूल्हे में चाय पकाता देख गैस चूल्हा देने का किया ऐलान | The social worker announced to give gas stove after seeing tea cooked | Patrika News
बालाघाट

समाजसेवी ने चूल्हे में चाय पकाता देख गैस चूल्हा देने का किया ऐलान

तिरोड़ी में नवनिर्मित आंगनवाड़ी केन्द्र का किया उद्घाटन

बालाघाटFeb 14, 2020 / 05:38 pm

mukesh yadav

समाजसेवी ने चूल्हे में चाय पकाता देख गैस चूल्हा देने का किया ऐलान

समाजसेवी ने चूल्हे में चाय पकाता देख गैस चूल्हा देने का किया ऐलान

तिरोड़ी। मॉयल नगरी तिरोड़ी में सरपंच आंनद बरमैया ने नवनिर्मित आंगनवाड़ी केन्द्र क्रमांक 08 के भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया। एक साधारण समारोह का आयोजन कर भवन का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर सरपंच ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि शासन की मंशा है कि प्रत्येक गांव में आंगनबाड़ी केंद्र स्थापित हो ताकि सरकार की योजनाओं का महिलाओं एवं शिशुओं को बराबर लाभ मिल सके। कुपोषण को दूर करने में आंगनवाड़ी केंद्र में तैनात कार्यकर्ताओं की महती भूमिका होती है। इसलिए सभी ग्रामीणों को इनका आदर करना चाहिए। इस दौरान एक और अजीब वाक्या भी देखने को मिला। दरअसल, समारोह में आए अतिथियों के लिए जब पंरपरानुसार चाय पिलाने की बारी आई और आंगनवाड़ी सहायिका लकड़ी के चूल्हे में चाय पकाने लगी तो गांव के समाजसेवी एंव चिरायु गैस एंजेसी के संचालक ने आंगनवाड़ी केन्द्र को नि:शुल्क गैस चूल्हा प्रदान की घोषणा कर दी।
तिरोड़़ी में गुरूवार को 14 वॉ वित्त से 7.80 लाख रुपए की लागत से पंचायत द्वारा निर्मित आंगनवाड़ी केंद्र क्रमांक 8 का उद्घाटन हुआ। इस दौरान सचिव मोतीलाल नागेश्वर, प्रीतम वारदे, समाजसेवी ज्ञानीराम राहंगडाले, प्रेमनारायण तिवारी, हेमन्त कौरे, तिरोड़ी सेक्टर सुपरवाइजर आशिमा बेनर्जी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कल्पना ऊके मौजूद रही। इस अवसर पर समाजसेवी एवं चिरायु गैस एंजेसी के संचालक ज्ञानीराम राहंगडाले ने तिरोड़ी की सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों में निशुल्क गैस कनेक्शन और चूल्हा देंने की घोषणा किया। वही सरपंच ने भी 1 टेबल और 2 कुर्सी देने की घोषणा की।

Home / Balaghat / समाजसेवी ने चूल्हे में चाय पकाता देख गैस चूल्हा देने का किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो