scriptथमा वाहनों का परिवहन, घरों में कैद हुए वार्डवासी | Transport of vehicles stopped, wards imprisoned in homes | Patrika News
बालाघाट

थमा वाहनों का परिवहन, घरों में कैद हुए वार्डवासी

तीन दिनों की बारिश थमने के बाद शहर के वार्ड नंबर दो गोविंद पैलेस गली और वार्ड नंबर ३२ में हितेन्द्र चौहान व सागर यादव के घर की तरफ का पूरा हिस्सा टापू में तब्दील नजर आया।

बालाघाटSep 04, 2019 / 07:08 pm

mukesh yadav

थमा वाहनों का परिवहन, घरों में कैद हुए वार्डवासी

थमा वाहनों का परिवहन, घरों में कैद हुए वार्डवासी

बालाघाट. तीन दिनों की बारिश थमने के बाद शहर के वार्ड नंबर दो गोविंद पैलेस गली और वार्ड नंबर ३२ में हितेन्द्र चौहान व सागर यादव के घर की तरफ का पूरा हिस्सा टापू में तब्दील नजर आया। यहां करीब एक सैकड़ा से अधिक घरों में घुटने तक पानी घस गया था। छतों से देखने पर पूरा इलाका बंदरगाह की तरह नजर आया। बारिश थमने के बाद लोगों को कड़ी मशक्कत कर घरेलू सामग्रियों को सहेजते देखा गया वहीं त्यौहारी खरीदी छोड़ लोग घर में घुसे बारिश के पानी को निकालते नजर आए।
गोंदिया रोड में फंसे वाहन
बारिश के दौरान शहर के हनुमान चौक, पींचा गली, सोगापथ गली सहित अन्य प्रमुख मार्गो मे विकराल स्थिति नजर आई। यहां पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण घुटनों तक पानी भर गया था। यहां चौपहिया व दोपहिया वाहन फस गए थे। इंजन में पानी चले जाने के कारण कई वाहन खराब होने की जानकारी भी सामने आई। घुटनों भर पानी से चालक जोखिम मोला लेकर आवागन करते नजर आए।
बहाव में बहे बच्चों को बचाया
बारिश के दौरान तेज बहाव के चलते मारूति शो रूम के पास दो बच्चे बहते हुए बच गए। बच्चे को बहते देख स्थानीय निवासी मानक बर्वे ने दोनों बच्चों को बचाया। मानक बर्वे ने कहा कि नगर में पानी निकासी की व्यापक सुविधा नहीं होने से हर वर्ष सड़क पर पानी भरने की समस्या होती है। जिससे वार्ड सहित नगरवासियों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि नपा द्वारा इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं किया गया तो आने वाले समय में वार्डवासियों द्वारा जन आंदोलन किया जाएगा।

Home / Balaghat / थमा वाहनों का परिवहन, घरों में कैद हुए वार्डवासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो