scriptट्रामा सेंटर के गार्ड ने प्रसूता के पति से की मारपीट | Trauma center guard beat up pregnant husband | Patrika News
बालाघाट

ट्रामा सेंटर के गार्ड ने प्रसूता के पति से की मारपीट

अस्पताल में प्रवेश को लेकर हुआ था विवाद, जिला चिकित्सालय के ट्रामा यूनिट का मामला

बालाघाटNov 12, 2021 / 11:09 pm

Bhaneshwar sakure

ट्रामा सेंटर के गार्ड ने प्रसूता के पति से की मारपीट

ट्रामा सेंटर के गार्ड ने प्रसूता के पति से की मारपीट

बालाघाट. ट्रामा सेंटर में प्रसव के लिए भर्ती एक प्रसूता के पति का अस्पताल के अंदर जाने को लेकर गार्ड के साथ विवाद हो गया। जिससे गार्ड द्वारा महिला के पति से मारपीट करने पर जमकर हंगामा मच गया। जिसकी सूचना 100 डायल को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया वहीं आवश्यक कार्रवाई भी की। प्रसूता के पति तुमड़ीटोला मगरदर्रा निवासी तूफानसिंह मर्सकोले ने गार्ड की शिकायत कोतवाली थाना में दी है। बताया गया कि तूफानसिंह की पत्नी करीब 3-4 दिन पूर्व प्रसव पीड़ा होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे गुरूवार की रात प्रसव हुआ लेकिन बच्चा मृत हो गया।
पीडि़त तुमड़ीटोला मगरदर्रा निवासी तूफान सिंह पिता सोहनलाल मर्सकोले ने बताया कि उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर करीब 3 दिन पूर्व ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गुरूवार की रात पत्नी को प्रसव हुआ जिसमें बच्चा मृत हो गया। शुक्रवार को उनकी साली अपनी बहन से मिलने आई थी। जो ट्रामा सेंटर में अंदर गई लेकिन उसे उसकी बहन का पता नहीं चल पाया। जिसकी जानकारी उन्हें दी गई थी। जब वह साली को अपनी पत्नी से मिलाने ट्रामा सेंटर में ले जा रहा था तो गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मी द्वारा अंदर जाने से मना किया गया। जिसके चलते विवाद हो गया। गार्ड ने लोहे की पाइप से मारपीट कर चोट पहुंचाया।

Home / Balaghat / ट्रामा सेंटर के गार्ड ने प्रसूता के पति से की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो