scriptबालाघाट-बैहर मार्ग पर फंसा ट्राला, आवागमन हुआ बाधित, परेशान होते रहे राहगीर | Trawl stuck on Balaghat-Baihar road, traffic disrupted | Patrika News
बालाघाट

बालाघाट-बैहर मार्ग पर फंसा ट्राला, आवागमन हुआ बाधित, परेशान होते रहे राहगीर

मॉयल का लोडर लेकर जा रहा था ट्राला

बालाघाटAug 11, 2022 / 09:51 pm

Bhaneshwar sakure

बालाघाट-बैहर मार्ग पर फंसा ट्राला, आवागमन हुआ बाधित, परेशान होते रहे राहगीर

बालाघाट-बैहर मार्ग पर फंसा ट्राला, आवागमन हुआ बाधित, परेशान होते रहे राहगीर

बालाघाट. जिला मुख्यालय से बैहर पहुंच मार्ग पर गुरुवार को दोपहर से आवागमन पूरी तरह से बंद रहा। दरअसल, बालाघाट से बैहर मार्ग पर एक बड़ा ट्राला बीच रोड में फंस गया। जिसके कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा। अपने गंतव्य स्थल तक पहुंचने के लिए राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। देर शाम तक इस मार्ग पर आवागमन शुरू नहीं हो पाया था। बीच रोड पर फंसे ट्राले को निकालने का प्रयास किया जा रहा था।
जानकारी के अनुसार एक बड़ा ट्राला मॉयल की लोडर मशीन को लेकर जा रहा था। जिले में लगातार हो रही बारिश और संकरे मार्ग के कारण यह ट्राला गांगुलपारा-लौगुर घाटी में फंस गया। इस ट्राले का आमने-सामने के दोनों हिस्से रोड के दोनों ओर होने की वजह से आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। ट्राला के फंसने के कारण मौके पर दोनों वाहनों की कतार लग गई। इधर, रोड पर फंसे ट्राले को निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन देर शाम तक यह ट्राला निकल नहीं पाया था। जिसके कारण आवागमन बाधित रहा। इधर, गुरुवार को रक्षा बंधन पर्व होने के चलते इस मार्ग पर ज्यादा आवागमन हो रहा था। लेकिन ट्राला के फंसने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं मौके पर कुछेक लोग अपनी जान जोखिम में डालकर वाहनों को पार करते नजर आए। वहीं दूसरी ओर यात्री बसें भी जिला मुख्यालय से उक्त स्थान तक पहुंचती थी, जहां से यात्रियों को दूसरी ओर खड़ी बसों से उनके गंतव्य स्थल तक पहुंचाया गया।

Home / Balaghat / बालाघाट-बैहर मार्ग पर फंसा ट्राला, आवागमन हुआ बाधित, परेशान होते रहे राहगीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो