scriptवैनगंगा नदी में डूबने से दो बालिकाओं की मौत | Two girls die after drowning in Wainganga river | Patrika News
बालाघाट

वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालिकाओं की मौत

क्षेत्र की ग्रापं छिन्दलई के टोले में वैनगंगा नदी में कपड़े धोने गई दो बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई।

बालाघाटOct 18, 2017 / 08:06 pm

mukesh yadav

crim
बालाघाट/लालबर्रा. क्षेत्र की ग्रापं छिन्दलई के टोले में वैनगंगा नदी में कपड़े धोने गई दो बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 अक्टूम्बर को दोनों बालिकाएं अपनी-अपनी मां धनवंता बाहेश्वर व रेखा बाहेश्वर के साथ वैनगंगा नदी में कपड़े धोने के लिए गई थी। दोनों ही बच्चियां पानी में खेल रही थी। तभी कपड़े धोने के बाद मॉ ने देखा की तो दोनों बच्चियां नहीं दिखाई दी। इसके बाद जानकारी पुलिस थाने में दी गई। मौके पर एसडीओपी लोकेश मार्को, थाना प्रभारी कमलसिंह ठाकुर, तहसीलदार डीएस मड़ावी अपने महकमें के साथ घटना स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों की मदद से ढूढनें पर उक्त दोनों बालिकाओं के शव नदी से बरामद किए गए। मर्ग कायम करते हुए पंचनामा कार्रवाई की गई। वहीं पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
चर्चा में परिजनों ने बताया कि सोनू पिता सुरेन्द्र बाहेश्वर (१०) कक्षा 4थी एवं उसकी निकिता पिता जगलाल बाहेश्वर (11) 5वीं कक्षा की छात्राएं है। जो जनपद प्राथमिक शाला छिंन्दलईटोला में पढ़ती थी। पंचनामा व पीएम कार्रवाई के दौरान छिन्दलई पूर्व सरपंच प्रेमचंद राहंगडाले, उपसरपंच धनेन्द्र गौतम, ग्राम रक्षक श्यामलाल खोब्रागढ़े, उपनिरीक्षक जीएल अहिरवार, हेमलता शुक्ला, नरेन्द्रसिंह रघुवंशी, लालचंद पारधी, रामदयाल चौधरी, लालचंद पारधी सहित ग्रामीण राजेश बाहेश्वर, विजय बाहेश्वर, दिमाकचंद रहांगडाले व सुरेन्द्रचंद रहांगडाले सहित अन्य मौजूद रहे।
पाटादेह सड़क किनारे मिला अज्ञात युवक का शव
बालाघाट. चांगोटोला थाना अंतर्गत मुख्यालय से नैनपुर मार्ग पर ग्राम पाटादेह सड़क किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिला। इसकी सूचना थाना में बुधवार की सुबह मिली। सूचना में एसआई परते हमराह स्टॉप के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम कार्रवाई कर मर्ग कायम किया। पुलिस मृतक के बारे में पतासाजी कर रही है।
पुलिस ने बताया कि थाना से करीब १५ किलोमीटर दूर सड़क किनारे एक युवक के शव होने की सूचना मिली। मृतक की उम्र करीब २५ वर्ष है जिसके शरीर में घसीटने के निशान थे। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

Home / Balaghat / वैनगंगा नदी में डूबने से दो बालिकाओं की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो