scriptअनावश्यक घुमने वालों को लगाई उठक-बैठक, सब्जी विक्रेताओं के जब्त किए ठेले | Unnecessary wanderers put up sit-ups, vegetable vendors seized deals | Patrika News
बालाघाट

अनावश्यक घुमने वालों को लगाई उठक-बैठक, सब्जी विक्रेताओं के जब्त किए ठेले

पोहा, जलेबी, चाय जब्त कर अस्पताल में मरीजों के परिजनों में किया वितरित, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन ने की कार्रवाई

बालाघाटApr 29, 2021 / 09:41 pm

Bhaneshwar sakure

अनावश्यक घुमने वालों को लगाई उठक-बैठक, सब्जी विक्रेताओं के जब्त किए ठेले

अनावश्यक घुमने वालों को लगाई उठक-बैठक, सब्जी विक्रेताओं के जब्त किए ठेले

बालाघाट. नगर में अनावश्यक रुप में घुमने वालों को पुलिस ने जहां उठक-बैठक लगवाई। वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई भी की। इतना ही नहीं फुटकर सब्जी विक्रेताओं के ठेलों को जब्त भी किया। साथ ही किराना व्यापारियों से बांड भरवाकर उन्हें चेतावनी भी दी। जिले में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 7 मई तक के लिए कोरोना कफ्र्यू लागू किया गया है। कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है। इसी कड़ी में 29 अप्रैल को तहसीलदार रामबाबू देवांगन, नगर पुलिस अधीक्षक कर्णिक श्रीवास्तव द्वारा अपनी टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई की गई है।
टीम द्वारा वैनगंगा नदी के बजरंग घाट, शंकर घाट में सुबह तैरने व नहाने वालों को पकड़ा गया औार चेतावनी दी गई कि वे कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन न करें अन्यथा उनके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। गर्रा में पोहा जलेबी की दुकान खुली पाए जाने पर दुकान का पोहा, जलेबी और चाय को जब्त कर जिला चिकित्सालय बालाघाट में भर्ती मरीजों के परिजनों को वितरित कर दिया गया। गर्रा की इस दुकान के संचालक को चेतावनी दी गई कि वह कोरोना कफ्र्यू की अवधि में अपनी दुकान न खोले अन्यथा उस पर जुर्माना लगाया जाएगा।
अधिकारियों की इस टीम ने जांच के दौरान अनावश्यक रूप से सब्जी का ठेला लेकर घूमने वालों के ठेलों को जब्त किया है। इसी प्रकार कोरोना कफ्र्यू के दौरान कुछ किराना दुकानों के खुली पाए जाने पर उनसे बांड भराया गया और उन्हें चेतावनी दी गई इसके बाद उनकी दुकान खुली पाई जाएगी तो उन पर बड़ा जुर्माना लगाया जाएगा। इस टीम ने सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लड़कों को पकड़ कर उनसे सजा के तौर पर बैठक लगावायी और चेतावनी दी कि अगली बार अनावश्यक घूमते पाए जाने पर पुलिस के लाकअप में बंद कर दिया जाएगा। अधिकारियों की इस टीम में नायब तहसीलदार शोभना ठाकुर, मुख्य नगर पालिका अधिकारी सतीश मटसेनिया, नगर पालिका व पुलिस का अमला शामिल था।

Home / Balaghat / अनावश्यक घुमने वालों को लगाई उठक-बैठक, सब्जी विक्रेताओं के जब्त किए ठेले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो