scriptसंदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका | Youth found dead in suspicious situation, fear of murder | Patrika News
बालाघाट

संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मृतक डायल 100 का था चालक, अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए था मृतक

बालाघाटNov 18, 2018 / 04:42 pm

Bhaneshwar sakure

balaghat news

संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बालाघाट। रविवार को वैनगंगा नदी के पुल के नीचे संदिग्ध स्थिति में एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान भटेरा चौकी वार्ड नंबर 2 निवासी निशिज पिता जितेंद्र चौबे 26 वर्ष के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाया। वहीं मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस ने बताया कि निशिज चौबे शनिवार की शाम करीब 4 बजे अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए वैनगंगा नदी गया था। जो अपने घर नहीं लौटा था। रविवार की सुबह घटना की जानकारी नीशिज के ही साथी हरीश श्रीवास द्वारा परिजनों को दी गई। वहीं इसकी सूचना भी हरीश श्रीवास द्वारा कोतवाली में दी गई। टीआई महेंद्र सिंह के अनुसार इस मामले की जांच की जा रही है। मृतक के साथ पिकनिक मनाने गए युवकों से पूछताछ की जा रही है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी वास्तविक स्थिति सामने आएगी।
जानकारी अनुसार निशिज चौबे डायल 100 में चालक था, जो पिछले ६ माह से बिरसा थाना में अपनी सेवाएं दे रहा था। इसके पूर्व वह भरवेली थाना में डायल 100 में था। मृतक के भाई शानू चौबे के अनुसार निशिज़ के कुछ दिनों पूर्व सगाई हुई थी। फ़रवरी माह में शादी होना था।

Home / Balaghat / संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो