scriptBallia Boat Accident: नाव हादसे पर राजा भैया ने सभी माता पिता से की खास अपील, इसपर कांग्रेस नेता बोले… | Ballia Boat Accident Pramod Krishnam said Raja Bhaiya statement right | Patrika News

Ballia Boat Accident: नाव हादसे पर राजा भैया ने सभी माता पिता से की खास अपील, इसपर कांग्रेस नेता बोले…

locationबलियाPublished: May 23, 2023 04:21:19 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Ballia Boat Accident: DM ने बताया कि बलिया हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और तीन महिलाएं घायल हो गईं। तीनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद नाविक फरार हो गया।

Ballia Boat Accident Pramod Krishnam said Raja Bhaiya statement right

बाएं से राजा भैया दाएं में कांग्रेस नेता आर्चाय प्रमोद कृष्णम

Ballia Boat Accident: बलिया के माल्देपुर गंगा घाट पर सोमवार की सुबह मुंडन संस्कार में शामिल होने गए श्रद्धालुओं से भरी एक नाव के पलटने से तीन महिलाओं की मौत हो गई। वहीं तीन महिलाएं घायल हो गईं और कई गायब हप गए। इसपर कुंडा से विधायक राजा भैया ने प्रतिक्रिया दिया। जिसपर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समर्थन दिया है।
कुंडा विधायक राजा भैया ने कहा, “हमारे देश में प्रतिदिन डूबने से 80 से अधिक लोगों की मृत्यु होती है, साल में 30,000 से भी अधिक इनमें अधिकांश बच्चे होते हैं। तैरना सीखने में मात्र चार दिन लगते हैं, कितना अच्छा हो यदि हम लोग अपने बच्चों बच्चियों को तैरना सिखाने का संकल्प लें। राजा भैया के इस बयान पर कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सत्य, सार्थक, सरल और “सारगर्भित” सुझाव।
नाव के इंजन में कुछ गड़बड़ी आने से हुई हादसा
वहीं, बलिया के DM यानी जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर सोमवार को मुंडन संस्कार के लिए बड़ी संख्या में लोग आए थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक नाव पर 30 से 35 लोग सवार होकर नदी के दूसरी ओर जा रहे थे। उसी वक्त नाव के इंजन में कुछ गड़बड़ी आ गईं और इसके बाद तेज हवा से नाव पलट गई।
यह भी पढ़ें

BJP नेता ने कहा- देश में बढ़ रही मुस्लिमों की जनसंख्या, यूपी में जितने भी अवैध मजार हैं, सभी ध्वस्त की जाएंगी

इसके बाद बलिया के DM ने बताया कि इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और तीन महिलाएं घायल हो गईं। तीनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद नाविक फरार हो गया। इस हादसा का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें नाव पलटने के बाद डूब रहे लोग बाहर निकलने की प्रयास करते नजर आ रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो