scriptBallia Crime: किन्नर विवाद मामले में पांच पर मुकदमा, दो गिरफ्तार | Ballia Crime: Five booked in Kinnarr case, two arrested | Patrika News
बलिया

Ballia Crime: किन्नर विवाद मामले में पांच पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

Ballia: सोशल मीडिया पर दो किन्नरों के बाल काटने और एक किन्नर से चप्पल पर थूक कर चटवाने का विडियो वायरल होने के मामले उभांव पुलिस ने पीड़ित रुपा किन्नर पुत्री काशीनाथ निवासी बीबीपुर थाना उभांव की तहरीर पर पांच लोगों को विरुद्ध संबंधीत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

बलियाMar 15, 2024 / 12:43 pm

Abhishek Singh

baliarail.jpg
बलिया: सोशल मीडिया पर दो किन्नरों के बाल काटने और एक किन्नर से चप्पल पर थूक कर चटवाने का विडियो वायरल होने के मामले उभांव पुलिस ने पीड़ित रुपा किन्नर पुत्री काशीनाथ निवासी बीबीपुर थाना उभांव की तहरीर पर पांच लोगों को विरुद्ध संबंधीत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
बधाई मांगने के क्षेत्र को लेकर हुआ था बवाल

बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि दो किन्नरों के बाल काटे गए है। जिनमें से एक किन्नर से चप्पल पर थूककर चटवाया जा रहा है और क्षेत्र में न आने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में पीड़ित रुपा किन्नर ने उभांव थाने तहरीर दिया है कि 10 मार्च को वह अपने साथियों के साथ बधाई मांगने जजमानी में जा रही थी। मन्दु गिरी निवासी कैथी खतीमपुर याता उभांव, राहुल सिंह, भोली किन्नर उर्फ जितेन्द्र निवासी बीबीपुर थाना उभांव, मनीषा किन्नर निवासी औरंगाबाद, नैना किन्नर निवासी जिला मऊ ने रास्ते में रोक लिया और नैना गुप्ता किन्नर को जबरदस्ती अपने साथ लेकर चले गए। पुलिस ने नामजद पांचों अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी मनीषा किन्नर व राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Ballia / Ballia Crime: किन्नर विवाद मामले में पांच पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो