scriptबार बालाओं ने रामलीला के मंच पर किया अश्लील डांस, खूब लगे ठुमके | Bar Girls Dirty Dance in Ramlila Program Ballia | Patrika News
बलिया

बार बालाओं ने रामलीला के मंच पर किया अश्लील डांस, खूब लगे ठुमके

बलिया की ऐतिहासिक आदर्श रामलीला कमेटी की ओर से हुआ आयोजन।

बलियाOct 19, 2019 / 04:44 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bar Girl Dance

बार बालाओं का डांस

बलिया. मर्यादा पुरुषोत्तम राम का चरित्र प्रेम, उदार भक्ति आदर, सम्मान और समरसता सिखाता है। जिस भगवान राम से लोगों की श्रद्धा और आस्था जुड़ी हुई है उन्हीं के नाम पर हुए कार्यक्रम में मर्यादा तार-तार कर दी गयी। रामलीला के समापन कार्यक्रम में बलिया में जमकर बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ। छोटे-छोटे कपड़ों में बार बालाओं के अश्लील ठुमकों पर आयोजकों ने भी खुब ठुमके लगाए। श्रद्धा भाव से रामलीला का समापन समारोह देखने पहुंचे लोगों के सामने अश्लीलता परोसी गयी।
मामला बलिया जिले के रसड़ा की ऐतिहासिक आदर्श नगर रामलीला का है। पिछले 150 सालों से यहां रामलीला का मंचन रामलीला कमेटी की ओर से कराया जा रहा था। यहां ब्रह्मस्थान में भगवान राम के राजतिलक का मंचन किया गया तो श्रद्धाभाव से लोग विह्वल हो उठे। पर पलक झपकते ही न सिर्फ लोगों की श्रद्धा बल्कि रामलीला की मर्यादा को तार-तार कर दिया गया। जहां कुछ ही देर पहले राजतिलक हुआ वहीं छोटे-छोटे कपड़ों में बार बालाएं अश्लील भोजपुरी गीतों पर थिरकने लगीं। इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना करते हुए तेज आवाज में डीजे भी बजाया गया। रामलीला कमेटी की ओर से हुए इस आयोजन में कमेटी के लोग इतना डूब गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि ये रामलीला का मंच है रासलीला का नहीं। यह भी जान लीजिये कि इस आयोजन के मुख्य अतिथि बेल्थरा रोड के बीजेपी विधायक धनंजय कन्नौजिया थे, पर जब डांस शुरू हुआ तो वो उठकर वहां से चले गए।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो