scriptअब बलिया में भाजपा विधायक ने कर्मचारी को मारा थप्पड़, अधिकारी ने कहा कार्रवाई करूंगा तो कमरे में ले जाकर समझा दिया | bjp mla dhananjay kannaujia beaten of employee in ballia | Patrika News
बलिया

अब बलिया में भाजपा विधायक ने कर्मचारी को मारा थप्पड़, अधिकारी ने कहा कार्रवाई करूंगा तो कमरे में ले जाकर समझा दिया

कर्मचारी का आरोप, है कि विधायक ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एसडी कन्नौजिया को कमरे में ले जाकर कुछ बात किया है

बलियाJul 05, 2019 / 12:37 pm

Ashish Shukla

up news

अब बलिया में भाजपा विधायक ने कर्मचारी को मारा थप्पड़, अधिकारी ने कहा कार्रवाई करूंगा तो कमरे में ले जाकर समझा दिया

बलिया. सत्ता के नशे में चूर भाजपा के नेता खुलेआम कानून की धज्जिया उड़ा रहे हैं। मध्यप्रदेश में नगर निगम कर्मचारी को भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्नारा बैट से पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि यूपी में भाजपा विधायक की दबंगई देखने को मिली। बलिया के बेल्थरारोड से विधायक धनन्जय कन्नौजिया ने लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ जड़ दिए। मीडिया के सामने आकर पीड़ित ने खुद कहा कि उसे विधायक ने पीटा है। इस बात को विभाग के अधिकारी भी कह रहे हैं कि विधायक ने थप्पड़ जड़ा है लेकिन अब तक विभाग की तरफ से किसी तरह की तहरीर थाने को नहीं दी गई है।
जी हां लोनिवि डाकबंगले के चौकीदार रामकृष्ण ने आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक कन्नौजिया गुरुवार शाम को 4 बजे डाक बंगले पर पहुंचे। उन्होंने उससे कमरा खोलने को कहा। रामकृष्ण के अनुसार उसने सभी कमरों के बुक होने का हवाला दिया। इसपर विधायक ने लोनिवि के किसी अधिकारी से बात की। इसके बाद विभाग के एक इंजीनियर का उसके पास फोन आया। उन्होंने विधायक के लिए विभागीय कार्यालय का ही कमरा खोलकर बैठाने को कहा।
कर्मचारी का आरोप है कि वह कमरा खोलकर विधायक को बैठा रहा था तभी वह भड़क गए और अपशब्द बोलते हुए उसे दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। दूसरी ओर, विधायक ने मारपीट की किसी भी घटना से इनकार किया है। हैरानी की बात ये है कि 20 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक विभाग की तरफ से विधायक के खिलाफ तहरीर देने तक की हिम्मत नहीं जुटाई गई जबकि वीडियो में पीड़ित चौकीदार रामकृष्ण साफ कहते सुने जा रहे हैं कि उन्हे विधायक ने ही थप्पड़ मारा है।
अधिशासी अभियंता से विधायक ने कमरे में की बात

डाक बंगले के अन्य कर्मचारियों कि मानें तो जैसे ही मामले की जानकारी पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एसडी कन्नौजिया को हुई तो वो भी वहां पहुंच गये। पहले तो वो कार्रवाई की बात कर रहे थे लेकिन विधायक ने उन्हे एक कमरे में ले जाकर इस इस तरह समझाया कि वो अब इसम मामले में कुछ बोल नहीं रहे हैं। कुल मिला जुलाकर मामला को दबाने की कोशिश की जा रही है ऐसा कर्मचारियों का कहना है। वहीं पत्रिका से बातचीत में कुछ ने कहा कि अगर विधायक ने सबसे सामने माफी नहीं मांगी तो हम उनके इस दुर्व्यहार को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

Home / Ballia / अब बलिया में भाजपा विधायक ने कर्मचारी को मारा थप्पड़, अधिकारी ने कहा कार्रवाई करूंगा तो कमरे में ले जाकर समझा दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो