scriptमायावती के यूपी का दोबारा मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान | Bjp Mla Surendra Singh attack on Bsp supremo Mayawati | Patrika News
बलिया

मायावती के यूपी का दोबारा मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

बीजेपी विधायक ने कहा कि सोनिया गांधी को तो कोई धर्म मालूम ही नहीं है तो वह राजधर्म और राष्ट्र धर्म कैसे समझ सकती है।

बलियाOct 30, 2019 / 05:23 pm

Akhilesh Tripathi

Surendra SIngh

Surendra SIngh

बलिया. बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मायावती के यूपी का दोबारा सीएम बनने के सवाल पर तंज कसा है । सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मायावती शायद भूल जाती है कि अटल विहारी बाजपेयी जैसा नेता नहीं होता तो कभी जीवन में मुख्यमंत्री बनती ही नही। मायावती को ये सपना छोड़ देना चाहिए कि वो कभी मुख्यमंत्री इस जन्म में बन पाएंगी। अब वो अगले जन्म में अपनी राजनीति की पारी खेलेंगी, इस जन्म में मुख्यमंत्री बनना उनके भाग्य में नहीं है।

वहीं सोनिया गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी को दीवाली पर किसानों के प्रति राजधर्म याद दिलाने के सवाल पर बीजेपी विधायक ने कहा कि सोनिया गांधी को तो कोई धर्म मालूम ही नहीं है तो वह राजधर्म और राष्ट्र धर्म कैसे समझ सकती हैं। 55 साल देश पर कांग्रेस का शासन रहा है, उस समय इनलोगों का धर्म कहां गया था। कांग्रेस को भेड़िया बताते हुए उन्होंने कहा कि शेर कभी भेड़ियों के झुण्ड में रह ही नहीं सकता है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को राष्ट्रभक्त व शेर बताते हुए कहा कि वे कभी भेड़ियों की पार्टी में जा ही नही सकते, क्योकि कांग्रेस राष्ट्र विरोधी पार्टी है और जो राष्ट्रभक्त है वो राष्ट्र विरोधी चिंतन रखने वाले कांग्रेस के साथ कभी समझौता कर ही नहीं सकते ।
BY- AMIT KUMAR

Home / Ballia / मायावती के यूपी का दोबारा मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो