scriptगिरिराज सिंह के बाद इस बीजेपी विधायक ने मुस्लिम समुदाय को लेकर दिया विवादित बयान, कहा… | BJP MLA Surendra Singh Contoversial Statement against muslim socity | Patrika News
बलिया

गिरिराज सिंह के बाद इस बीजेपी विधायक ने मुस्लिम समुदाय को लेकर दिया विवादित बयान, कहा…

हमारा बस चले तो ऐसे लोगों को एक सप्ताह के अंदर पासपोर्ट बनवाकर पाकिस्तान भेज देता

बलियाApr 29, 2019 / 04:57 pm

sarveshwari Mishra

Surendra Singh

Surendra Singh

बलिया. अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। गिरिराज सिंह के कब्रगाह के लिए दो गज जमीन चाहिए तो वन्देमातरम कहना होगा बयान पर बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसे लोग जो भाषा के आधार पर वन्देमातरम नहीं बोलना चाहते तो ऐसे लोगों को भारत की धरती पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और हमारा बस चले तो ऐसे लोगों को एक सप्ताह के अंदर पासपोर्ट बनवाकर पाकिस्तान भेज देता।
बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि भाव चाहे जो भी हो भारत की धरती पर रहने वाला कोई भी इंसान हो और भारत माता की जय बोलने का स्वभाव न हो। वन्देमातरम भारत भूमि की एक वंदना है भाषा चाहे जो भी हो उर्दू में भी रूपांतरण हो सकता है। वन्देमातरम संस्कृत में है इसमें भाषा के आधार पर उसको न बोलना निश्चित रूप से उनके भीतर के भाव को प्रगट करता है। ऐसे लोग जो वन्देमातरम भीतर से नहीं बोलना चाहते भाव वश वो भारत माता की जय नही बोलना चाहते ऐसे लोगों को भारत की धरती पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और हमारा बस चले तो ऐसे लोगों को एक सप्ताह के अंदर पासपोर्ट बनवा कर पाकिस्तान भेज देते।
BY- Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो