scriptपाकिस्तान में बसती है ओवैसी की आत्मा, डीएनए टेस्ट से हो जाएगा साबित, भजपा विधायक का विवादित बयान | BJP MLA Surendra Singh Disputed Statement on Asaduddin Owaisi | Patrika News
बलिया

पाकिस्तान में बसती है ओवैसी की आत्मा, डीएनए टेस्ट से हो जाएगा साबित, भजपा विधायक का विवादित बयान

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया सीट वे भाजपा विधायक हैं सुरेन्द्र सिंह।

बलियाFeb 22, 2020 / 10:08 am

रफतउद्दीन फरीद

Asaduddin Owaisi Surendra Singh

असदुद्दीन ओवैसी सुरेन्द्र सिंह

बलिया. वारिस पठान के बयान से मचे विवाद के बाद उनकी पार्टी और उसके अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के बयानवीर विधायक सुरेन्द्र सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को देश का दुश्मन बताते हुए कहा है कि उनकी आस्था पाकिस्तान में बसती है। अगर ओवैसी का डीएनए टेस्ट कराया जाए तो यह बात साबित हो जाएगी। सुरेन्द्र सिंह ने दावा किया है कि ओवैसी जिन्ना की तर्ज पर इस देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहता है।

 

सुरेन्द्र सिंह ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है की ओवैसी की भी दवा कर दी जाएगी। शायद वह भूल रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ जैसे राष्ट्रभक्त भी धरती माता पैदा कर चुकी है। जो देश के प्रति बुरी नजर रखेंगे वो बर्बाद हो जाएंगे।

 

ओवैसी को रावण की संस्कृति वाला और राहुल गांधी को उसका मुखिया और ममता बनर्जी को रावण की नायिका बताया। कहा कि इनकी भावना एक है, क्योंकि इन सबका डीएनए एक है। उन्होंने शाहीन बाग के धरने को प्रायोजित धरना बताया।

By Amit Kumar

Home / Ballia / पाकिस्तान में बसती है ओवैसी की आत्मा, डीएनए टेस्ट से हो जाएगा साबित, भजपा विधायक का विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो