scriptअपनी ही सरकार पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने उठाये सवाल, कहा- हमेशा की जा रही उपेक्षा | Bjp mla Surendra Singh Upset from Yogi government | Patrika News
बलिया

अपनी ही सरकार पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने उठाये सवाल, कहा- हमेशा की जा रही उपेक्षा

सुरेन्द्र सिंह ने कहा बलिया की हर सरकार में उपेक्षा हुई है, चाहे कोई भी सरकार रही हो।

बलियाNov 01, 2019 / 12:53 pm

Akhilesh Tripathi

Surendra singh

सुरेंद्र सिंह

बलिया. अपने विवादित बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार यूपी की योगी सरकार पर सवाल उठा दिये हैं । प्रमुख सचिव अवनीश कुमार अवस्थी के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दिए गए प्रेस नोट पर बीजेपी विधायक ने कहा कि सरकार से भूल हुई है और बलिया की उपेक्षा को लेकर मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा । बता दें कि यूपीडा के चेयरमैन अवनीश कुमार अवस्थी ने एक प्रेस नोट जारी किया था कि जिसमें पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को गाजीपुर तक बनाये जाने की बात लिखी थी।
सुरेन्द्र सिंह ने कहा बलिया की हर सरकार में उपेक्षा हुई है, चाहे कोई भी सरकार रही हो। विधायक ने कहा मैं महराज जी (योगी आदित्यनाथ) से बात करूंगा कि बलिया को भी एक्सप्रेसवे से जोड़ा जाये। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को उनके विधानसभा से जोड़ा गया तो बलिया का अस्तित्व ही खत्म हो जायेगा। इस 6 लेन में ही सारी जमीन चली जायेगी।
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण का जिम्मा यूपीडा को मिला है और यूपीडा के चेयरमैन अवनीश कुमार अवस्थी का कहना है कि इस एक्सप्रेस वे को रिकॉर्ड 30 महीने में ही पूरा कर लिया जाएगा और इसे 2020 तक खोल भी दिया जाएगा। यह एक्सप्रेस वे बाराबंकी, अमेठी ,सुल्तानपुर ,फैजाबाद अंबेडकरनगर आजमगढ़ ,मऊ होते हुए गाजीपुर तक जाएगा। एक्सप्रेस वे के निर्माण पर कुल लागत तकरीबन 11,216 करोड़ के आसपास आएगी।

BY- AMIT KUMAR

Home / Ballia / अपनी ही सरकार पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने उठाये सवाल, कहा- हमेशा की जा रही उपेक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो