scriptचचेरी बहन को बहाने से अरहर के खेत में ले गया, वहां उसके साथ की शर्मनाक हरकत | Brother Raped Cousin in Ballia | Patrika News
बलिया

चचेरी बहन को बहाने से अरहर के खेत में ले गया, वहां उसके साथ की शर्मनाक हरकत

यूपी के बलिया जिले के उभांव थानाक्षेत्र के गांव की घटना, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

बलियाDec 19, 2018 / 08:48 am

रफतउद्दीन फरीद

Rape

रेप

बलिया . यूपी के बलिया में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक भाई ने ही रिश्तों का मान न रखते हुए अपनी चचेरी बहन के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। हालांकि पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है, पर रिश्तों और विश्वास को धक्का पहुंचाने वाली इस घटना से न सिर्फ घरवाले बल्कि पूरा इलाका दंग है।
घटना बलिया जिले के उभांव थानाक्षेत्र के एक गांव की है। बताया गया है कि आरोपी धन्नू राजभर की 12 साल की चचेरी बहन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं। धन्नू की नजर उस पर खराब थी। वह मौका ढूंढ रहा था और सोमवार को बहला फुसलाकर अपनी चचेरी बहन को वह पास के अरहर के खेत में ले गया। वहां रिश्तों को कलंकित करते हुए उसने अपनी चचेरी बहन के साथ रेप किया और वहां से भाग गया।
बाद में घर आयी तो परिजन उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। पूछने पर लड़की ने पूरी घटना बतायी तो उनके पैरों तले से जमीन ही खिसक गयी। इसके बाद परिवार के लोग थाने पहुंचे ओर मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया है कि किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी धन्नू राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि किशोरी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं। उसका मेडिकल कराया गया है। आरोपी गिरफ्तार हो चुका है ओर पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
By Amit Kumar

Home / Ballia / चचेरी बहन को बहाने से अरहर के खेत में ले गया, वहां उसके साथ की शर्मनाक हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो