scriptबोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी में फिर बनेगी भाजपा की सरकार | deputy cm keshav prasad maurya said bjp remain again in 2022 | Patrika News
बलिया

बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी में फिर बनेगी भाजपा की सरकार

बलिया में रविवार को डिप्टी सीएम ने किया कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

बलियाNov 24, 2019 / 06:08 pm

Ashish Shukla

deputy cm keshav prasad maurya

बलिया में रविवार को डिप्टी सीएम ने किया कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

बलिया. जिले के चितबड़ागांव कस्बे के महरेव में यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने ठेंगड़ी शताब्दी भवन का लोकार्पण किया। इसके साथ डिप्टी सीएम के हाथों कई परियोजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यस किया गया।
श्री दंतोपन्त ठेंगड़ी जन्म शताब्दी वर्ष पर पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मारक अनुसंधान व आरोग्य केंद्र द्वारा आयोजित शिलान्यास व लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र व यूपी की सरकार ने आम जनमानस की भलाई के लिए कई अहम काम किये हैं। उन्होने कहा कि इसी का परिणाम है कि 2019 में जनता ने भाजपा की सरकार को दोबारा सत्ता सौपने का काम किया। उन्होने कहा कि शुरू से लेकर आज तक भजपा की सरकार का जोर पूरी तरह से विकास पर ही है। विपक्ष के लोग हमारी सरकार के बारे में चाहे जो बातें करें लेकिन विकास का रास्ता भाजपा से कभी दूर नहीं हो सकता।
वीरों की धरती जवानों का देश

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अपने संबोधन की शुरुआत ‘वीरों की धरती जवानों का देश बागी बलिया उत्तर प्रदेश को नमन’ कहकर की। वे बोले कि मंगल पांडेय, जेपी व चंद्रेशखर की धरती को नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी ने 2012 में विपरीत परिस्थितियों में कमल खिलाया था। आज इन्होंने जो भी मांगा है, सब कार्य मान लिया।
डिप्टी सीएम ने कहा गरीबों के लिए बनी है मोदी और योगी सरकार

लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि केन्द्र में चाहे मोदी सरकार हो या राज्य में योगी सरकार ये सरकारें गरीबों के लिए बनी है। आज हर गरीब को लगता है जब तक सत्ता में भाजपा की सरकार है उसका बाल बांका नहीं हो सकता।
2022 में फिर खिलेगा कमल

डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता के विकास के जिस तरह से काम उत्तर प्रदेश मे किये जा रहे हैं उससे मैं दावा कर सकता हूं आने वाले 2022 के चुनाव में भी भाजपा फिर से यूपी में सरकार बनाएगी। उन्होने कहा कि प्रदेश की सरकार समर्पित भाव से जनता की भलाई के लिए काम कर रही है।

Home / Ballia / बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी में फिर बनेगी भाजपा की सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो