बलिया में लड़की की बेरहमी से हत्या, दुपट्टे से ढांककर मुंह कूंच दिया

बलिया में लड़की की बेरहमी से हत्या, दुपट्टे से ढांककर मुंह कूंच दिया
हत्या

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Oct, 14 2019 08:18:11 AM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

पुलिस को आशंका दुष्कर्म के बाद की गयी हत्या।

बलिया. यूपी के बलिया जिले में ईंट भट्ठे के नजदीक सुनसान जगह पर 30 साल की एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। आशंका जतायी जा रही है कि हत्या के पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया होगा। शव के पास बैग और बिखरे कपड़े भी मिले हैं। पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि चार से पांच दिन पहले दुष्कर्म कर हत्या की गयी होगी। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बलिया जिले के सलेमपुर स्थित ईंट भट्ठे के नजदीक कुछ बच्चियां बकरियां चरा रही थीं। इसी दौरान उन्होंने सुनसान जगह पर युवती की लाश देखी तो शोर मचाती हुई वहां से भागीं। मौके पर मौजूद चरवाहों ने तत्काल नगरा थाने पर सुचना दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। वहां गुलाबी रंग का शलवार पहले युवती का चेहरा दुपट्टे से ढककर ईंट से कुचल दिया गया था। शव के बगल में एक बैग व कपड़े बिखरे पड़े थे। पुलिस को आशंकर है कि चार-पांच दिन पहले दुष्कर्म कर हत्या की गयी होगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Amit Kumar

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned