scriptबलिया में परीक्षा से पहले ही इंटरमीडिएट भौतिक विज्ञान का पेपर आउट | Intermediate physics paper out in ballia | Patrika News
बलिया

बलिया में परीक्षा से पहले ही इंटरमीडिएट भौतिक विज्ञान का पेपर आउट

जानकारी के बाद भी प्रशासन ने कराई परीक्षा

बलियाFeb 20, 2020 / 08:44 pm

Ashish Shukla

big news

जानकारी के बाद भी प्रशासन ने कराई परीक्षा

बलिया. इंटरमीडिएट के भौतिक विज्ञान की परीक्षा गुरूवार को दूसरी पाली में थी। लेकिन सुबह से ही इस विषय का पेपर व साल्व कापी लोगों को मिलने लगी। किताबों की दुकानों के साथ ही तमाम सोशल मीडिया के ग्रुपों में लोग इसे वायरल करने लगे। जानकारी के बाद भी बलिया प्रशानस और शिक्षा विभाग ने भौतिक विज्ञान की परीक्षा कराई। जबकि लोगों ने जब पेपर का मिलान किया तो सारे प्रश्न औऱ क्रम वही थे जो सुबह से ही वायरल किया जा रहा था।
बतादें कि गुरूवार की सुबह लोगों के पास इंटर मीडिएट के भौतिक विज्ञान का प्रश्नपत्र अनेक माध्यमों से पहुंचने लगा। सबसे पहले रसड़ा तहसील के भीमापुर इलाके में पेपर वायरल होने की जानकारी फैली। जिसके बाद मीडिया के लोगों ने इस संबन्ध पर बातें शुरू किया। भौतिक विज्ञान के 346 (XV) कोड का पेपर सामने आया तो लोगों ने सीधे एसडीएम बलिया से को इस बारे में बताया और सवाल किया। एसडीएम ने इस तरह की किसी भी जानकारी से इनकार करते हुए कहा कि हम डीएम और डीआईओएस से बात करेंगे। अगर मामला सही पाया गया तो आगे की कार्रवाई कराई जाएगी।
इस संबन्ध में मीडिया के लोगों ने जब डीआईओएस भास्कर मिश्रा से बात किया तो उन्होने कहा कि सुबह से पेपर आउट होने की जानकारी उन्हे नहीं थी। शाम को 3.30 बजे उन्हे पता चला है। भास्कर मिश्रा ने पूरे मामले को बदलने की कोशिश करते हुए कहा कि संभव है कि कोई 2 बजे परीक्षा शुरू होने के बाद पेपर आउट किया हो। जांच करारकर आगे एक्शन लिया जाएगा। वो लगातार इस बात से इनकार करते रहे कि सुबह से पेपर आउट हुआ होगा।

Home / Ballia / बलिया में परीक्षा से पहले ही इंटरमीडिएट भौतिक विज्ञान का पेपर आउट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो