scriptमहिला पीसीएस अधिकारी की मौत मामला, आरोपी चेयरमैन, क्लर्क और कम्प्यूटर ऑपरेटर फरार | Lady PCS Officer death Case 3 Accused included Chairman Escaped | Patrika News
बलिया

महिला पीसीएस अधिकारी की मौत मामला, आरोपी चेयरमैन, क्लर्क और कम्प्यूटर ऑपरेटर फरार

बीते सोमवार को महिला पीसीएस अधिकारी मणि मंजरी राय का शव उनके किराए के फ्लैट में फंदे से लटकता मिला था।

बलियाJul 11, 2020 / 08:16 pm

रफतउद्दीन फरीद

Lady PCS Officer Suicide

महिला पीसीएस ऑफिसर सुसाइड

बलिया. महिला पीसीएस अधिकारी मनियर नगर पंचायत चेयरमैन मणि मंजरी राय की मौत के मामले में एफआईआर के बाद अब इस मामले में आरोपी बनाए गए नगर पंचायत चेयरमैन भीम गुप्ता की पुलिस शिद्दत से तलाश कर रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने चेयरमैन के घर पर छापामारी की लेकिन वह फरार हो गए। टैक्स लिपिक विनोद सिंह व कम्प्यूटर ऑपरेटर अखिलेश भी गिरफ्तारी के लिये पुलिस के घर पहुंचने से पहले ही फरार हो गए।

 

गुरुवार की सुबह नगर कोतवाल विपिन सिंह, बांसडीह कोतवाल राजेश सिंह व मनियर एसओ नागेश उपाध्याय अपनी टीम के साथ मामले में आरोपी बनाए गए लोगों को गिरफ्तार करने पहुंचे और एक के बाद एक उनके घरों पर छापेमारी की। लेकिन पुलिस तीनों को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सक। इसके बाद पुलिस टीम नगर पंचायत कार्यालय पहुंची और ईओ के चेम्बर व आलमारी की जांच कर उनका कमरा सील कर दिया गया। कार्यालय के एक अन्य कम्प्यूटर आपरेटर भानू सिंह को थाने ले जाकर उससे काफी देर तक पूछताछ की गयी।

 

मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर तैनात पीसीएस अधिकारी मणि मंजरी राय का शव बीते सोमवार की रात शहर के आवास-विकास कालोनी स्थित किराये के फ्लैट में फंदे से लटकती मिली थी। मृतका के भाई विजय नंद राय की तहरीर पर मनियर चेयरमैन भीम गुप्त, सिकन्दरपुर नगर पंचायत ईओ संजय राव, मनियर नगर पंचायत के टैक्स लिपिक विनोद सिंह, कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश के साथ चालक व अन्य अज्ञात के खिलाफ सुसाइड के लिये उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।

Home / Ballia / महिला पीसीएस अधिकारी की मौत मामला, आरोपी चेयरमैन, क्लर्क और कम्प्यूटर ऑपरेटर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो