scriptमां ने नवजात बच्ची को जन्म के बाद झाड़ी में फेंका, कुत्तों ने नोंचकर मार डाला | Newborn baby Killed by Dogs in Up ballia | Patrika News
बलिया

मां ने नवजात बच्ची को जन्म के बाद झाड़ी में फेंका, कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों ने नहीं की पहल
वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत

बलियाJun 05, 2019 / 08:46 pm

Akhilesh Tripathi

women birth boy baby, hospital gives newborn daughter

women birth boy baby, hospital gives newborn daughter

बलिया. कोतवाली थाना क्षेत्र में अमृतपाली क्रॉसिंग के पास एक मां ने बच्ची के जन्म के बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया। नवजात शिशु को अकेला देखकर कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्ची का आंख और मुंह बुरी तरह नोंच लिया। लोगों की नजर पड़ी तो बच्ची को अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
मानवता और एक मां की ममता को शर्मसार करने वाली और सरकारी सिस्टम के लापरवाही सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। सामाजिक लोकलाज के डर से एक मां अपने नवजात शिशु को झाड़ियों में रखकर चली गई। उसके बाद कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर कुछ लोगों ने तत्काल यूपी 100 पुलिस को फ़ोन किया लेकिन जब यूपी 100 वहां नही पहुंची तो लोग खुद ही उसे अस्पताल पहुंचाया, बच्ची को जब अस्पताल लाया गया तो उसकी सांसें चल रही थी। मगर यहां भी अस्पताल प्रशासन का लापरवाह रवैया सामने आया, घंटों तक डॉक्टर के इंतजार में बच्ची तड़पती रही। दो घंटे बाद जब डॉक्टर आया भी तो उसने अस्पताल में सर्जन की व्यवस्था नहीं होने की बात कह कर बच्ची को वाराणसी रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई ।
BY- AMIT KUMAR

यहां देखें वीडियो:

Home / Ballia / मां ने नवजात बच्ची को जन्म के बाद झाड़ी में फेंका, कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो