scriptबड़े बेटे को सांसदी का टिकट देते ही छोटे को MLC बनाने की तैयारी में जुटे ओमप्रकाश राजभर | Omprakash Rajbhar is preparing to make his younger son an MLC. | Patrika News
बलिया

बड़े बेटे को सांसदी का टिकट देते ही छोटे को MLC बनाने की तैयारी में जुटे ओमप्रकाश राजभर

Omprakash Rajbhar: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे ओमप्रकाश राजभर जहां अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर सांसद बनाने में जुटे हुए हैं वहीं अब अपने छोटे बेटे अरुण राजभर को एमएलसी बनाने की जुगत में भी लग गए हैं। इस बावत उन्होंने बलिया में अपने पैतृक आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक में उनकी सहमति भी ले ली।

बलियाMar 09, 2024 / 10:23 am

Abhishek Singh

op_rajbhar_ballia.jpg

ओमप्रकाश राजभर अपने परिवार के साथ

बलियाः प्रदेश की योगी सरकार 2.0 कैबिनेट मंत्री बनने के बाद सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर गुरुवार को देर शाम पार्टी के मीरनगंज दिर्घजा गांव स्थित राष्ट्रीय कार्यालय पर आए।यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से शिष्टाचार मुलाकात के उपरांत वो अपने आवास में जाकर अपनी माता जितना देवी और पिता सन्नू राजभर से मिले और चरण छूकर बड़े बेटे डॉ. अरविंद राजभर को सांसद बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि पिताजी आपने कहा था कि मेरा पौत्र सांसद बने तो आपकी बात सच साबित हो गई है और आपका बड़ा पौत्र सांसद बनने जा रहा है। इसे विजयी भवः का आशीर्वाद दीजिए…।
अरुण राजभर को एमएलसी बनायेगे ओमप्रकाश

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एक सीट मिल गई है, दूसरे के लिए संघर्ष जारी है। इसके पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली और अपने छोटे बेटे अरुण राजभर को विधान परिषद सदस्य बनाने की सहमति भी ली।

Home / Ballia / बड़े बेटे को सांसदी का टिकट देते ही छोटे को MLC बनाने की तैयारी में जुटे ओमप्रकाश राजभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो