scriptसपा नेता जियाउद्दीन रिजवी का सुरेंद्र सिंह पर आरोप, शराब और बालू के अवैध धंधे को बढ़ावा देते हैं भाजपा विधायक | Sp leader Mohammd Rizwi big allegation on Bjp Mla Surendra Singh | Patrika News
बलिया

सपा नेता जियाउद्दीन रिजवी का सुरेंद्र सिंह पर आरोप, शराब और बालू के अवैध धंधे को बढ़ावा देते हैं भाजपा विधायक

सपा नेता ने कहा- उनकी भाषा हमेशा समाज को बांटने वाली होती है।

बलियाJan 17, 2020 / 12:41 pm

Akhilesh Tripathi

Sp leader Mohammd Rizwi and Surendra Singh

सपा नेता मो. रिजवी और सुरेंद्र सिंह

बलिया. उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के अमर्यादित बयान को लेकर अब सपा ने पलटवार किया है । सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व पंचायत राज मन्त्री मो. जियाउद्दीन रिजवी ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को बालू और शराब के अवैध कारोबारियों को संरक्षण देने वाला बताया है। सपा नेता ने कहा कि सुरेंद्र सिंह बालू और शराब के अवैध कारोबार को बढ़ावा देते हैं।
प्रेस को जारी एक बयान में मो. रिजवी ने कहा है कि सुरेंद्र सिंह राजनीतिक उत्तश्रृंखल व्यक्ति हैं। वह कभी भी कुछ भी बोलते रहते हैं। उनकी भाषा हमेशा समाज को बांटने वाली होती है। वे खुद दारू और बालू के अवैध धन्धे को बढ़ावा देते हैं और लोगों का ध्यान उनके इस कृत्य पर न जाए इसलिए हमेशा ऊल्टा पुल्टा बयान देते रहते हैं।
उन्होंने कहा कि रामगोविन्द चौधरी एक सच्चे समाजवादी नेता हैं, जयप्रकाश नारायण के आन्दोलन से निकले छात्र जीवन से ही उनका व्यक्तित्व संघर्षशील है। उनके सामने सुरेंद्र सिंह क्या है ? सुरेंद्र सिंह के आका मुख्यमंत्री भी रामगोविन्द जी के सवालों का जवाब नहीं दे पाते हैं। पूर्व मंत्री रिजवी ने कहा कि सुरेंद्र सिंह सिर्फ बयान बहादुर हैं। इसके सिवाय कुछ नहीं हैं।
सुरेन्द्र सिंह ने दिया था यह बयान

बता दें कि सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान जेल भेजे गए लोगों को अपनी सरकार आने पर पेंशन देने का बयान देने वाले सपा नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी पर भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने तंज किया है। उन्होंने कहा था कि उनमें चिंतन नाम की कोई चीज नहीं। उन्होंने सलाह दी है कि वो अपना नाम बदलकर इस्लाम गोविंद या फिर गोविंद खान रख लें। इसके बाद पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को पेंशन दें ।

Home / Ballia / सपा नेता जियाउद्दीन रिजवी का सुरेंद्र सिंह पर आरोप, शराब और बालू के अवैध धंधे को बढ़ावा देते हैं भाजपा विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो