scriptBallia: बाईकों की आमने-सामने की टक्कर में 3 वर्षीय बालक समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत | Three youths, including a 3 year old boy, died tragically in a collisi | Patrika News
बलिया

Ballia: बाईकों की आमने-सामने की टक्कर में 3 वर्षीय बालक समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Ballia News: कठौड़ा मार्ग के बरहुचा में दो बाईकों की आमने-सामने की टक्कर में 3 वर्षीय बालक समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

बलियाMar 26, 2024 / 05:07 pm

Abhishek Singh

baliarail.jpg

Ballia News

बलिया: सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कठौड़ा मार्ग के बरहुचा में दो बाईकों की आमने-सामने की टक्कर में 3 वर्षीय बालक समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर कस्बा के गोला बाजार निवासी विवेक शर्मा उर्फ बंटी उम्र 20 वर्ष पुत्र कालीकंत शर्मा तथा कस्बे के अस्पताल मार्ग निवासी लक्ष्मण चौरसिया उम्र 18 वर्ष पुत्र गिरिजा चौरसिया कठौंड़ा के तरफ से बाइक से तेज गति से आ रहे थे। जबकि सामने से बाइक द्वारा बरहुंचा गांव निवासी प्रदीप राम 30 वर्ष पुत्र मनोज राम अपने 3 वर्षीय भतीजा अगस्त्य कुमार पुत्र विनोद कुमार के साथ बाइक से गांव जा रहे थे कि जमुई व बरहुंचा के समीप दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान मौके पर ही प्रदीप व उनका भतीजा अगस्त्य तथा लक्ष्मण चौरसिया की मौत हो गई, जबकि विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटनास्थल पर इकट्ठा लोगों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर रूप से घायल विवेक शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जबकि सूचना पर अस्पताल में पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना जैसे ही तीनों मृतकों के घर पहुंची परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए, वहीं सिकंदरपुर अस्पताल सहित कस्बे के भारी संख्या में लोग पहुंच गए। एक साथ तीन मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

Home / Ballia / Ballia: बाईकों की आमने-सामने की टक्कर में 3 वर्षीय बालक समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो