तूफान का कहर- बलिया में गिरा पेड़, दबने से दो युवकों की मौत

तूफान का कहर- बलिया में गिरा पेड़, दबने से दो युवकों की मौत
तूफान का कहर- बलिया में गिरा पेड़, दबने से दो युवकों की मौत

Ashish Kumar Shukla | Updated: 12 Jun 2019, 08:33:44 PM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

घटना के बारे में परिजनों को सूचना दे दी गई

बलिया. बुधवार की दोपहर तेज हवाओं को साथ पूर्वांचल में आई आंधी -तूफान ने कई जगहों पर भारी तबाही मचाई। बलिया जिले में कई पेड़ उखड़ कर गिर गये। कोतवाली के गड़वार रोड पर नीम के पेड़ के नीचे दब जाने से दो लोगों की मौत भी हो गई। एक सड़क पर जाम लग गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ को रास्ते से हटवाया जिसके बाद आवागमन शुरू हो सका। घटना के बारे में परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बलिया जिले में भी बुधवार को तकरीबन तीन बजे तेज हवाओं के साथ धूलभरी आंधी चली। इस आंधी में कई पेड़ गिर गये। पेड़ गिरने से सदर कोतवाली थाना इलाके के गड़वार रोड पर बाइक सवार दो युवकों पर भी नीम का पेड़ आ गिरा। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में दूसरे को जिला अस्पताल ले जाया गया रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। मृतकों में मनोज सिंह, हैप्पी सिंह शामिल हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned