scriptयोगी के मंत्री के घर महिलाओं का हंगामा, धक्का-मुक्की और हाथापाईं, समर्थकों व पुलिस पर कराया एफआईआर | Womens Ruckus on UP Minister Anand Swaroop Shukla House | Patrika News
बलिया

योगी के मंत्री के घर महिलाओं का हंगामा, धक्का-मुक्की और हाथापाईं, समर्थकों व पुलिस पर कराया एफआईआर

बलिया सदर से विधायक और संसदीय कार्य राज्यमंत्री हैं आनंद स्वरूप शुक्ला

बलियाApr 06, 2021 / 09:16 pm

रफतउद्दीन फरीद

ballia_hungama.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बलिया. उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री और बलिया सदर के विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल के आवास पर महलिओं ने जमकर हंगामा किया। कुर्सियां तोड़ी गईं और वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों व समर्थकों के साथ हाथापाईं भी हुई। इस दौरान कुछ महिलाओं के साथ कुछ लोग भी चोटिल हुए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया और कुछ महलिओं को भी हिरासत में लिया। महिलाओं ने आरोप लगाया कि मंत्री के समर्थकों और पुलिस ने उनकी पिटाई की।


आनंदस्वरूप शुक्ला ने गोपाल विहार कालोनी में अपने आवास पर ही कैम्प कार्यालय बना रखा है। वह रोजाना की तरह सोमवार को भी वह जनता की समस्याएं सुन रहे थे कि इसी दौरान सौ से डेढ़ सौ के करीब महिलाएं वहां पहुंच गईं। उनकी शिकायत थी कि निजी स्कूलों में आरटीई के अंतर्गत उनके बच्चों का एडमिशन हुआ है, लेकिन सालाना मिलने वाली 5000 रुपये की धनराशि पिछले तीन साल से नहीं मिल रही। उन्होंने अपना मांग पत्र भी सौंपा। इसी दौरान महिलाएं खाते में पैसा भेजने की मांग पर अड़ गईं और हंगामा शुरू हो गया। हाथापाईं शुरू हो गई। महिला पुलिसकर्मी पहुंचीं तो उनसे भी उलझ गईं। पुलिस ने किसी तरह महिलाओं को वहां से हटाया। कुछ को हिरासत में भी लिया गया।

By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो