scriptबलिया में डीएम-एसपी के सामने युवक ने खुद को मारा चाकू, मचा हड़कंप | Youth stabs himself in front of DM-SP in Ballia, | Patrika News
बलिया

बलिया में डीएम-एसपी के सामने युवक ने खुद को मारा चाकू, मचा हड़कंप

Ballia News: सम्पूर्ण समाधान दिवस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर दिया। डीएम-एसपी के सामने हुई इस घटना के बाद तुरंत युवक को सीएचसी बांसडीह ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसका इलाज किया और फिर उसे घर भेज दिया गया।

बलियाMar 17, 2024 / 08:03 am

Abhishek Singh

baliarail.jpg

बलिया में डीएम-एसपी के सामने युवक ने खुद को मारा चाकू,

बलिया: बांसडीह तहसील में शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर दिया। डीएम-एसपी के सामने हुई इस घटना के बाद तुरंत युवक को सीएचसी बांसडीह ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसका इलाज किया और फिर उसे घर भेज दिया गया। युवक पट्टीदारों से चल रहे जमीनी विवाद में किसी तरह की कार्रवाई न होने पर परेशान था और आज अपनी मां के साथ तहसील पहुंचा था।
एसपी बलिया ने बताया पूरी घटना

इस संबंध में एसपी बलिया देव रंजन वर्मा ने बताया कि तहसील बांसडीह में हम और डीएम सर तहसील दिवस पर सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान बांसडीह थानाक्षेत्र के पिंडहरा गांव निवासी सनोज गौंड अपनी मां के साथ आया था। इनका अपने पट्टीदारों (रिश्तेदारों) से जमींन का कुछ विवाद है। इनके बीच यह विवाद काफी पुराना है। जिसका समझौता भी थाने पर हुआ था, लेकिन उस समझौते का असर नहीं हुआ। उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद बार-बार इन्हे बुलाया गया पर ये नहीं पहुंचे। एसपी ने कहा कि जो लड़का सनोज है यह थोड़ा उग्र प्रवित्ति का है और बात-बात पर थाने पर भी यह कहता था कि फांसी लगा लूंगा। जब इससे माले की पूछताछ हो रही थी आज की क्या प्रकरण है तो यह उग्र हो गया और बोला कि हम खुद को चाकू मार लेंगे। जेब से एक कागज में लिपटा हुआ चाकू निकाला और अपने पेट में दो तीन बार मार लिया जिसपर उसे मौजूद पुलिस बल ने अस्पताल में एडमिट कराया है।

इस संबंध में बलिया के डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि मकान के छज्जे को लेकर विवाद है। इसके पहले भी थाने में ये लोग आये थे। उस दिन समस्या का समाधान करने की बता कही गयी थी। आज की इस घटना के बाद एसडीएम और सीओ को कह दिया गया है। समस्या का जल्द ही समाधान हो जाएगा।

Home / Ballia / बलिया में डीएम-एसपी के सामने युवक ने खुद को मारा चाकू, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो