scriptबहन को तीजा लेने गए भाई की रोड एक्सीडेंट में मौत, त्योहार के पहले घर में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Brother dies in road accident, who went to take sister to Teja | Patrika News
बालोद

बहन को तीजा लेने गए भाई की रोड एक्सीडेंट में मौत, त्योहार के पहले घर में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Road accident in Balod: युवक परसदा से पापरा होकर बुंदेली में प्रवेश करने वाला था कि बुंदेली के श्मशान घाट के सामने मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

बालोदSep 08, 2021 / 11:30 am

Dakshi Sahu

जेकर कोई तीजा लेवइया नई हे ओला शांता बहिनी पहुंचाथे तीजा के लुगरा, कराती है गरीब महिलाओं को पीहर का अहसास

जेकर कोई तीजा लेवइया नई हे ओला शांता बहिनी पहुंचाथे तीजा के लुगरा, कराती है गरीब महिलाओं को पीहर का अहसास

बालोद. बहन को तीजा लेने गए भाई की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना बालोद जिले के सुरेगांव थाना क्षेत्र में हुई है। जहां सुरेगांव का एक युवक उदय राम रावटे पिता छबी लाल (20) अपनी दीदी को तीजा लेने ग्राम परसदा (जगन्नाथपुर) अपने जीजा पतिराम रावटे के घर आया था। तीजा रोटी छोड़कर युवक अकेले परसदा से घर जाने निकला था। वापसी के समय उसकी दीदी साथ नहीं थी। वह बाद में आने वाली थीं। युवक परसदा से पापरा होकर बुंदेली में प्रवेश करने वाला था कि बुंदेली के श्मशान घाट के सामने मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। भाई के मौत की खबर सुनते ही बहन बदहवास हो गई है। वहीं घर में त्योहार के पहले मातम पसर गया है।
यह भी पढ़ें
हाइवा चालक पर बदमाशों ने किया हमला, घायल अवस्था में पत्नी को फोन कर दी जानकारी, मौत के बाद पहुंची पुलिस

हादसे की जा रही जांच
सुरेगांव थाना प्रभारी अमित तिवारी के मुताबिक घटना सोमवार की शाम करीब 6 बजे की है। उन्हें 6.22 बजे किसी ने फोन से सूचना दी। थना प्रभारी ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकता है कि हादसा कैसे हुआ है। वह खुद से गिरा है या किसी ने उसे टक्कर मारी है। घटना का दृश्य ऐसा था कि युवक बाइक के नीचे दब गया था। सिर फटा था। उसकी दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। बाद में एंबुलेंस से शव को हॉस्पिटल ले जाया गया।
एक दिन में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत
तीजा पोरा के दौरान तेज रफ्तार वाहन चलाना मौत का कारण बन जाता है। बावजूद लोग सबक नहीं लेते। कभी स्वयं की लापरवाही तो कभी सामने वाली गाड़ी की लापरवाही के चलते लोग अपनी जान गवां देते हैं। ऐसे ही दो हादसे बालोद जिले में हो गए हैं। एक ही दिन 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों युवक अपनी बहनों को अलग-अलग गांव तीजा लेने गए थे।

Home / Balod / बहन को तीजा लेने गए भाई की रोड एक्सीडेंट में मौत, त्योहार के पहले घर में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो