बालोद: पेट्रोल पंप के मैनेजर को बातों में उलझाकर स्कूटी चालक ने ठग लिए 36 हजार, गली में छोड़कर हो गया फरार

मैनेजर अरविंद गिरी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 420 का केस दर्ज कर लिया है। पेट्रोल पंप में लगे कैमरे में आरोपी का चेहरा कैद हुआ है। लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

By: Dakshi Sahu

Published: 27 Oct 2020, 11:12 AM IST

बालोद/गुंडरदेही. गुंडरदेही के पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े 36 हजार रुपए की धोखाधड़ी कर ली गई। पुलिस के मुताबिक पेट्रोल पम्प के मैनेजर को एक अज्ञात व्यक्ति ने तेल का पेमेंट नगदी करने व पेटीएम के माध्यम से पैसे डाल देने की बातों में उलझा कर ठग लिया। मैनेजर अरविंद गिरी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 420 का केस दर्ज कर लिया है। पेट्रोल पंप में लगे कैमरे में आरोपी का चेहरा कैद हुआ है। लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

मैनेजर को बातों में उलझा कर ठग लिया
मैनेजर के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की है। आरोपी स्कूटी में आया। वह पेट्रोल पंप काउंटर में पैसा रख हिसाब किताब कर रहा था। आरोपी ने मैनेजर से कहा कि मेरे ट्रक में तेल आ रहा है। मुझे पेमेंट करना है। आपको पेटीएम कर देता हूं। मुझे नगदी रकम की जरूरत है। झांसे में आकर पेट्रोल पंप के मैनेजर अरविंद गिरी से 36 हजार नगद ले लिया। पेमेंट दिलाने के नाम पर वह उसे स्कूटी बैठाकर गुंडरदेही मार्केट ले आया। जहां टालमटोल करते हुए बस स्टैंड के वाटर एटीएम के पास खड़ा होकर किसी अन्य आदमी से बात कर प्रार्थी को बहला फुसलाता रहा कि आपको पैसा यहीं दे देता हूं।

यहां काम नहीं बना, जिसके बाद बैंक ऑफ इंडिया के पास भी किसी अन्य आदमी से बात की। कहा कि पैसा लेकर आओ, वहां भी बात नहीं बनी। फिर एक इलेक्ट्रिकल्स दुकान पहुंच कर बताया कि यहां से पैसा मिल जाएगा। आप चलिए, तब प्रार्थी व आरोपी दोनों एक साथ दुकान के सामने खड़े होकर दुकान मालिक से बात करने की कोशिश कर रहे थे। दुकान के संचालक नहीं होने से दुकान मालिक से कोई बात नहीं हो रही थी।

आरोपी की तलाश की जा रही
मैनेजर को आभास हुआ कि उसे सही जानकारी नहीं दी जा रही है। आरोपी उन्हें इलेक्ट्रिक दुकान के बाजू कन्हैया बिहार कॉलोनी की एक गली में ले जाकर प्रार्थी से कहा कि इसी घर में पैसा मिल जाएगा। उसके बाद आरोपी उसे गली में छोड़कर भाग गया। टीआई रोहित मलेकर ने बताया कि प्रार्थी के बयान के मुताबिक अलग-अलग तथ्यों के आधार पर गौर करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश
जारी है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned