चुनाव प्रशिक्षण लेने नशे में पहुंचा शिक्षक, लडख़ड़ाते हुए महिला डिप्टी कलेक्टर से किया बदतमीजी, फिर हुआ ये सब...

चुनाव प्रशिक्षण लेने नशे में पहुंचा शिक्षक, लडख़ड़ाते हुए महिला डिप्टी कलेक्टर से किया बदतमीजी, फिर हुआ ये सब...

Dakshi Sahu | Publish: Nov, 10 2018 03:19:40 PM (IST) Balod, Chhattisgarh, India

शुक्रवार को जिला मुख्यालय के शासकीय कन्या शाला में निर्वाचन आयोग ने मतदान दलों को प्रशिक्षण दिया। इस दौरान नशे में धुत होकर एक शिक्षक प्रशिक्षण केंद्र पहुंचा।

बालोद. 20 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक ओर निर्वाचन आयोग कई तरह की जानकारी के लिए मतदान दलों को प्रशिक्षण दे रहा है तो, इन्ही मतदान दलों में आने वाले कई शिक्षक नशे में प्रशिक्षण लेने पहुंच रहे हैं। साथ ही निर्वाचन आयोग से ही बदतमिजी करने लगे हैं। नाराज अधिकारी ने शुक्रवार को ऐसे ही एक शिक्षक को अपने शासकीय वाहन से पुलिस थाने भिजवा दिया।

नाराज हो गईं डिप्टी कलेेक्टर
शुक्रवार को जिला मुख्यालय के शासकीय कन्या शाला में निर्वाचन आयोग ने मतदान दलों को प्रशिक्षण दिया। इस दौरान नशे में धुत होकर एक शिक्षक प्रशिक्षण केंद्र पहुंचा। नशे में वह डिप्टी कलेक्टर से बदतमीजी करने लगा। घटना से नाराज होकर डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा और हितेश्वरी बाघे ने शिक्षक को शासकीय वाहन से कोतवाली थाने भिजवा दिया। अधिकारियों को उचित कार्रवाई और जांच के लिए निर्देशित किया।

हॉल में जाने से पहले होगी सभी की जांच
नशे में धुत्त शिक्षक के दुव्र्यवहार की घटना के बाद से प्रशासन सतर्क हो गया है। अब प्रशिक्षण में आने वाले मतदान दलों की जांच करने का निर्णय लिया गया है। पूरी जांच पड़ताल व निगरानी के बाद ही प्रशिक्षण हॉल में उन्हें प्रवेश दिया जाएगा। ऐसे समय में अगर कोई इस तरह के नशे में पाया जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned