यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए दो नकाबपोश

बालोद जिले के दल्लीराजहरा में दो अज्ञात नकाबपोशों ने डौंडीलोहारा विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हरीश साहू पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। (Balod crime news)

By: Dakshi Sahu

Updated: 04 Aug 2020, 12:06 PM IST

बालोद/दल्लीराजहरा. जिले के दल्लीराजहरा में दो अज्ञात नकाबपोशों ने डौंडीलोहारा विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हरीश साहू पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उनके हाथ व सीने मेें गंभीर चोट आई है। पीडि़त को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रार्थी की रिपोर्ट पर राजहरा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 324, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हमला करने से पहले अज्ञात आरोपियों ने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष के साथ जमकर मारपीट भी की है।

कॉलेज के पास पहले से खड़े थे दो युवक
पुलिस ने बताया कि घटना 2 अगस्त की रात लगभग 9:30 बजे वार्ड-7 स्थित शासकीय नेमीचंद जैन महाविद्यालय के समीप हुई। यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हरीश साहू मोटरसाइकिल से घर की ओर जा रहे थे। पीडि़त ने बताया कि महाविद्यालय से लगे आदिवासी छात्रावास के समीप अंधेरे में दो युवक खड़े थे, जिन्होंने गाली देते हुए मुझे रुकने कहा। कुछ दूूर जाकर रुकने पर दोनों युवक उनके पास आए और लात मार कर बाइक से गिरा दिया और मारपीट करने लगे।

घर से महज 70 मीटर दूरी पर किया हमला
पीडि़त ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर युवकों ने धारदार हथियार निकाला और सीधे हमला कर दिया। एक युवक ने पत्थर उठाकर सिर पर मारा। मैंने उससे पत्थर छीनकर उसके सिर पर वार किया जिसके बाद दोनों अपनी मोटरसाइकिल से भाग गए। घटना स्थल से मेरे घर की दूरी महज 70 मीटर है। किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिवार वालों ने अस्पताल पहुंचाया। इसकी जानकारी राजहरा पुलिस को दी गई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned