scriptयूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए दो नकाबपोश | Deadly attack on Youth Congress President of Balod district | Patrika News
बालोद

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए दो नकाबपोश

बालोद जिले के दल्लीराजहरा में दो अज्ञात नकाबपोशों ने डौंडीलोहारा विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हरीश साहू पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। (Balod crime news)

बालोदAug 04, 2020 / 12:06 pm

Dakshi Sahu

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए दो नकाबपोश

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए दो नकाबपोश

बालोद/दल्लीराजहरा. जिले के दल्लीराजहरा में दो अज्ञात नकाबपोशों ने डौंडीलोहारा विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हरीश साहू पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उनके हाथ व सीने मेें गंभीर चोट आई है। पीडि़त को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रार्थी की रिपोर्ट पर राजहरा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 324, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हमला करने से पहले अज्ञात आरोपियों ने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष के साथ जमकर मारपीट भी की है।
कॉलेज के पास पहले से खड़े थे दो युवक
पुलिस ने बताया कि घटना 2 अगस्त की रात लगभग 9:30 बजे वार्ड-7 स्थित शासकीय नेमीचंद जैन महाविद्यालय के समीप हुई। यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हरीश साहू मोटरसाइकिल से घर की ओर जा रहे थे। पीडि़त ने बताया कि महाविद्यालय से लगे आदिवासी छात्रावास के समीप अंधेरे में दो युवक खड़े थे, जिन्होंने गाली देते हुए मुझे रुकने कहा। कुछ दूूर जाकर रुकने पर दोनों युवक उनके पास आए और लात मार कर बाइक से गिरा दिया और मारपीट करने लगे।
घर से महज 70 मीटर दूरी पर किया हमला
पीडि़त ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर युवकों ने धारदार हथियार निकाला और सीधे हमला कर दिया। एक युवक ने पत्थर उठाकर सिर पर मारा। मैंने उससे पत्थर छीनकर उसके सिर पर वार किया जिसके बाद दोनों अपनी मोटरसाइकिल से भाग गए। घटना स्थल से मेरे घर की दूरी महज 70 मीटर है। किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिवार वालों ने अस्पताल पहुंचाया। इसकी जानकारी राजहरा पुलिस को दी गई।

Home / Balod / यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए दो नकाबपोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो