scriptChhattisgarh impactful news : जिला अस्पताल के अंदर गाड़ी रखी तो होगी कार्रवाई | district hospital inside the Vehicle then there will be action | Patrika News
बालोद

Chhattisgarh impactful news : जिला अस्पताल के अंदर गाड़ी रखी तो होगी कार्रवाई

जिला अस्पताल के अंदर गाड़ी रखने वाले कर्मचारियों के खिलाफ अब कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सिविल सर्जन नोटिस जारी करने की तैयारी कर रहे हैं।

बालोदFeb 25, 2018 / 12:00 am

Satya Narayan Shukla

hospital news

बालोद . जिला अस्पताल के अंदर गाड़ी रखने वाले कर्मचारियों के खिलाफ अब कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सिविल सर्जन जिला अस्पताल के कर्मचरियों को नोटिस जारी करने की तैयारी कर रहे हैं। जिला अस्पताल के कर्मचारियों की मनमानी को लेकर पत्रिका ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया था, जिसके बाद अब सिविल सर्जन एसपी केसरवानी कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं।

बीते माह हो गई थी बाइक चोरी
बता दें कि बीते माह जिला अस्पताल के एक कर्मचारी की मोटरसाइकिल जिला अस्पताल के सामने से ही चोरी हो गई थी, जिसके बाद से कर्मचारी अपनी गाडिय़ां जिला अस्पताल के अंदर रख रहे हैं, जिससे उनकी गाडिय़ां सुरक्षित रहे। सुरक्षा के लिहाज से अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा लगाने का निर्णय लिया गया था, लेकिन आज तक अस्पताल प्रबंधन के ध्यान नहीं दिया। नतीजतन जिला अस्पताल परिसर में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं।

चेतावनी देने के बाद होगी कार्रवाई
सिविल सर्जन डॉ केसरवानी ने बताया कि पहले तो जिला अस्पताल के जितने भी कर्मचारी हैं उन्हें अपनी गाडिय़ों को अस्पताल के अंदर नहीं रखने के लिए चेतावनी नोटिस जारी करेंगे। अगर इसके बाद भी कर्मचारी नहीं माने तो कार्रवाई की जाएगी।

अगले पेज में भी पढ़ें खबर

Home / Balod / Chhattisgarh impactful news : जिला अस्पताल के अंदर गाड़ी रखी तो होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो