scriptनशे में हैवानियत पर उतर आया पति, मामूली बात पर लोहे की आरी से काट दिया पत्नी का सिर | Husband attacked wife in Balod in a drunken stage | Patrika News
बालोद

नशे में हैवानियत पर उतर आया पति, मामूली बात पर लोहे की आरी से काट दिया पत्नी का सिर

बालोद में नशे की हालत में एक पति हैवानियत पर उतर आया और पत्नी के सिर को लोहे की आरी से काट दिया। दिलदहला देने वाला यह मामला ग्राम परसदा (ज) का है। (Husband killed wife)

बालोदJun 27, 2020 / 01:01 pm

Dakshi Sahu

नशे में हैवानियत पर उतर आया पति, मामूली बात पर लोहे की आरी से काट दिया पत्नी का सिर

नशे में हैवानियत पर उतर आया पति, मामूली बात पर लोहे की आरी से काट दिया पत्नी का सिर

बालोद . नशे की हालत में एक पति हैवानियत पर उतर आया और पत्नी के सिर को लोहे की आरी से काट दिया। दिलदहला देने वाला यह मामला ग्राम परसदा (ज) का है। जहां एक व्यक्ति ने गांजा के नशे में अपनी पत्नी के साथ पहले विवाद किया फिर उसका सिर को लोहे की आरी से काट दिया। घायल महिला को गम्भीर हालत में संजीवनी 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 24 जून शाम 6 बजे की है। महिला बेना बाई अपनी बेटी कविता के साथ घर पर ही थी। तभी उसका पति गिरधारी (45 वर्ष) गांजा पीकर घर आया और गाली गलौज करने लगा। मना किया तो वाद-विवाद व झगड़ा करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि गिरधारी ने घर में रखी आरी से अपनी पत्नी बेना बाई के सिर पर हमला कर दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई।
आए दिन करता था झगड़ा
घायल महिला की बेटी ने बताया कि वह सुबह अपनी मां के साथ खेत गई थी । खेत से आने के बाद वह खाना बना रही थी। मां खटाल की सफाई कर रही थी । तभी पिता गिरधारी आया और मां से हाथ-पैर दबाने कहा। मां ने थोड़ी देर में आने की बात कही तो भड़क गया और मारपीट करने लगा। बेटी ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उससे भी मारपीट करने लगा।
घटना के बाद फरार
इस घटना के बाद आरोपी पति घर से फरार हो गया है। पड़ोसी व ग्रामीण उसे ढूंढने निकले, लेकिन कहीं नहीं मिला। घायल महिला को तत्काल संजीवनी 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। खून ज्यादा बहने से उसकी स्थिति गम्भीर होने लगी जिसके बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया। थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि आरोपी की खोजबीन जारी है। जल्द ही मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Balod / नशे में हैवानियत पर उतर आया पति, मामूली बात पर लोहे की आरी से काट दिया पत्नी का सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो