पुलिस कस्टडी में सुसाइड अटेम्प्ट, टॉयलेट जाने के बहाने अपहरण के आरोपी ने काटा हाथ और गले की नस

जेल जाने के डर से अपहरण के आरोपी ने सोमवार को पुलिस कस्टडी में आत्महत्या करने का प्रयास किया। आरोपी को खून से लथपथ देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

By: Dakshi Sahu

Published: 08 Mar 2021, 08:28 PM IST

बालोद. जेल जाने के डर से अपहरण के आरोपी ने सोमवार को पुलिस कस्टडी में आत्महत्या करने का प्रयास किया। आरोपी को खून से लथपथ देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में आरोपी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। मामला बालोद जिले के रनचिरई थाने का है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने टॉयलेट जाने के बहाने अपने गले और हाथ की नस काट ली। जब काफी देर तक युवक की आहट नहीं मिली तो कांस्टेबल ने अंदर झांक कर देखा जहां युवक खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़ा था। उसे गंभीर हालत में गुंडरदेही अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को नाबालिग के अपहरण मामले में गिरफ्तार किया था।

कोर्ट में पेश करने की चल रही थी तैयारी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार समतरा निवासी हरिश्चंद साहू (28) को पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में यूपी से गिरफ्तार किया था। सोमवार सुबह उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही थी। करीब 10 बजे युवक थाने में टॉयलेट जाने के बहाने गया। अपने हाथ और गले की नस काट ली।

नाबालिग को लेकर भाग गया था यूपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नाबालिग लड़की के परिजनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी नाबालिग को लेकर यूपी भाग गया था। पुलिस ने दोनों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर यूपी के आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र से युवक को गिरफ्तार किया। नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया। गिरफ्तारी के बाद युवक काफी घबरा गया था। आरोपी ने एक बार पहले भी प्रेम प्रसंग के चलते जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned