भाजपा कार्यकर्ता को अवैध शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाने के सामने धरने पर बैठे जिला अध्यक्ष

अवैध शराब बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनिवार को बालोद पुलिस ने पूर्व सरपंच और भाजपा कार्यकर्ता के घर छापा मारा। जहां से बड़ी मात्रा में देशी शराब की बोतलें मिली। (Balod police)

By: Dakshi Sahu

Published: 07 Mar 2020, 04:09 PM IST

बालोद. अवैध शराब बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनिवार को बालोद पुलिस ने पूर्व सरपंच और भाजपा कार्यकर्ता के घर छापा मारा। जहां से बड़ी मात्रा में देशी शराब की बोतलें मिली। पुलिस ने अवैध शराब रखने के जुर्म में जैसे ही भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया तो जिले की राजनीति गरमा गई। कार्रवाई की सूचना मिलते ही भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ आधा सैकड़ा कार्यकर्ता बालोद थाने के सामने धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस पर दुर्भावना पूर्ण गलत कार्रवाई का आरोप लगाकर पूर्व सरपंच को छोडऩे की मांग की।

मुखबिर से मिली थी सूचना
बालोद थाना टीआई गेंद सिंह ठाकुर ने बताया ग्राम परसोदा के पूर्व सरपंच के पास अवैध शराब की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर जब जवानों ने छापा मारा तो आरोपी के बाड़ी में बड़ी मात्रा में शराब मिली। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की गई। बालोद भाजपा के जिला अध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने बताया कि पूर्व सरपंच को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसे गलत बताया। उन्होंने कहा कि जब तक पूर्व सरपंच को रिहा नहीं किया जाएगा वे धरने पर बैठे रहेंगे।

आरोपी ने कहा शराब उसका नहीं
परसोदा गांव के पूर्व सरपंच ने कहा कि शराब की बोतलें बाड़ी में कैसे आई, इसकी जानकारी उसे नहीं है। शराब भी उसका नहीं है। पुलिस जान बूझकर मुझे फंसा रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आरोपी के परिजन भी थाने के सामने शनिवार दोपहर से धरना दे रहे हैं।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned