scriptबुजुर्ग महिला की बिस्तर पर मिली संदिग्ध लाश, गले में चोट के निशान देखकर चीख पड़ा बेटा | Suspected dead body of elderly woman found in Balod | Patrika News
बालोद

बुजुर्ग महिला की बिस्तर पर मिली संदिग्ध लाश, गले में चोट के निशान देखकर चीख पड़ा बेटा

डौंडीलोहारा ब्लाक के ग्राम कसही में 65 वर्षीय वृद्धा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव उसके घर के बिस्तर में मिलने से सनसनी फैल गई।

बालोदNov 17, 2020 / 05:36 pm

Dakshi Sahu

बुजुर्ग महिला की बिस्तर पर मिली संदिग्ध लाश, गले में चोट के निशान देखकर चीख पड़ा बेटा

बुजुर्ग महिला की बिस्तर पर मिली संदिग्ध लाश, गले में चोट के निशान देखकर चीख पड़ा बेटा

बालोद/डौंडीलोहारा. जिले के डौंडीलोहारा ब्लाक के ग्राम कसही में 65 वर्षीय वृद्धा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव उसके घर के बिस्तर में मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी उस वक्त लगी, जब उसका छोटा पुत्र जितेंद्र भिलाई से अपने परिवार के साथ अपनी मां से मिलने गांव पहुंचा। मां को इस हालत में देखकर वे लोग सन्न रह गए।
गले में मिले निशान
बेटे ने मां के गले में किसी अज्ञात वस्तु से गला दबा हत्या करने का निशान देख इसकी सूचना ग्रामीणों व डौंडीलोहारा पुलिस को दी। देर रात होने के कारण पुलिस ने घर को सील कर दिया। शनिवार सुबह बालोद पुलिस, दल्लीराजहरा सीएसपी सहित डौंडीलोहारा पुलिस मौके पर पहुंची। तफ्तीश के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को जांच के लिए बालोद से पहुंची।
महिला के तीन बेटे
मृतका के तीन बेटे हैं। मृतका ने तीनों बेटों में बंटवारा कर दिया है। छोटे और बड़े बेटे बाहर रहते हैं। वही मंझला बेटा गांव में ही अपनी मां के पास बगल घर में रहता है और रोजी-मजदूरी करता है। मां अलग घर में रहती थी। बीच-बीच में बेटे बहू व नाती-पोते घर पहुंच देखरेख किया करते थे। दिवाली पर अपने समाज और मां से मिलने छोटा पुत्र गांव पहुंचा था।
नगर पुलिस अधीक्षक, दल्लीराजहरा अब्दुल अलीम खान ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव उसके घर में बिस्तर पर पड़ा मिला। शव को देख घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला की हत्या हुई है या मामला कुछ और है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो