scriptडंडे से पीट-पीटकर पति को मार डाला, काम नहीं करने से महिला थी नाराज, गिरफ्तार | woman murdered her husband in Balod | Patrika News
बालोद

डंडे से पीट-पीटकर पति को मार डाला, काम नहीं करने से महिला थी नाराज, गिरफ्तार

CG Crime news: पतासाजी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। (Balod Husband Murder case) वहीं पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। बताया कि पति के काम नहीं करने को लेकर नाराज थी..

बालोदMar 16, 2024 / 01:29 pm

चंदू निर्मलकर

husband_murder.jpg
Balod Husband Murder case: छत्तीसगढ़ में एक महिला ने अपने ही पति की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद घबराई महिला फरार हो गई थी। (Balod Crime news) वहीं पतासाजी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। बताया कि पति के काम नहीं करने को लेकर नाराज थी।
जानकारी के अनुसार घटना शाम 4.30 बजे सनौद थाने के ग्राम भुसरेंगा की है। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतक सुदामा के भाई पूनाराम साहू ने बताया कि 13 मार्च को शाम साढ़े 4 बजे सुदामा साहू और उनकी पत्नी योगिता के बीच घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था। आवाज हमारे घर तक आ रही थी।

बताया कि महिला अपने पति को काम धंधा नहीं करते हो कहकर डंडे से मारपीट की। मारपीट में सुदामा के सिर, गले, सीना व शरीर के अन्य भाग में चोट आई और वह बेहोश हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही सुदामा को बेहोशी की हालत में डॉक्टर के पास लेकर गया। वहीं हालत गंभीर देख उपचार के लिए तत्काल धमतरी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Home / Balod / डंडे से पीट-पीटकर पति को मार डाला, काम नहीं करने से महिला थी नाराज, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो