scriptबलौदाबाजार में आज 4 नए मरीजों की पुष्टि, कोविड हॉस्पिटल से हुए 5 मरीज डिस्चार्ज | CG coronavirus latest: 4 new patients confirmed in Balodabazar today | Patrika News
बलोदा बाज़ार

बलौदाबाजार में आज 4 नए मरीजों की पुष्टि, कोविड हॉस्पिटल से हुए 5 मरीज डिस्चार्ज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) के बलौदाबाजार में आज दोहपर एम्स रायपुर (AIIMS Raipur) के जरिए 4 नये संक्रमित मरीज की पुष्टि किया गया है, जिसमें से 1 मरीज जिला कोविड हॉस्पिटल में ही डॉक्टरों के देख रेख में था।

बलोदा बाज़ारJun 15, 2020 / 11:46 pm

Ashish Gupta

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) के बलौदाबाजार में आज दोहपर एम्स रायपुर (AIIMS Raipur) के जरिए 4 नये संक्रमित मरीज की पुष्टि किया गया है, जिसमें से 1 मरीज जिला कोविड हॉस्पिटल में ही डॉक्टरों के देख रेख में था। दूसरा मरीज पलारी विकासखण्ड के ग्राम संडी का है। जो पिछले कुछ दिनों से जिला हॉस्पिटल में सर्दी खाँसी की शिकायत को लेकर भर्ती था। जिनका सैम्पल लेकर रायपुर भेजा गया था आज पॉजिटिव आने पर उन्हें भी जिला कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।
तीसरा मरीज कसडोल विकासखण्ड के ग्राम सुकदा के क्वारंटाइन सेंटर का है। चौथा मरीज पलारी विकासखण्ड के ग्राम झिरिया का है। जो एक कैदी है यह 3 दिन पहले ही उपजेल बलौदाबाजार में कैद किया गया था। हालांकि वह मरीज कोरोना गाईड लाईन के हिसाब से एक अलग बैरिकेट में रखा गया था। नये गाँवो को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।
सभी मरीजों का कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग भी किया जा रहा है। साथ ही जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि आज जिला कोविड हॉस्पिटल से 5 मरीज डिस्चार्ज हुए है। सभी 5 मरीज ग्राम धाराशिव का है, जिसमे 1बच्चा, 2 महिला एवं 2 पुरूष है। जिला में इस प्रकार कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 सौ 40 हो गया है। जिसमें एक्टिव मरीज की संख्या 63 एवं 77 लोग डिस्चार्ज हुए हैं।

Home / Baloda Bazar / बलौदाबाजार में आज 4 नए मरीजों की पुष्टि, कोविड हॉस्पिटल से हुए 5 मरीज डिस्चार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो