scriptचुनाव प्रचार करने पहुंचे भूपेश ने कहा- कांग्रेस का खत्म होगा वनवास, इस बार जनता चाहती है परिवर्तन | Chhattisgarh Election: Bhupesh said-this time people want change | Patrika News
बलोदा बाज़ार

चुनाव प्रचार करने पहुंचे भूपेश ने कहा- कांग्रेस का खत्म होगा वनवास, इस बार जनता चाहती है परिवर्तन

चुनावी प्रचार करने देवभोग पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आमसभा को संबोधित किया

बलोदा बाज़ारNov 17, 2018 / 05:30 pm

Deepak Sahu

chhattisgarh election

भूपेश बोले- कांग्रेस का खत्म होगा वनवास, इस बार जनता चाहती है परिवर्तन

देवभोग . कांग्रेस का पंद्रह सालों का वनवास इस बार खत्म होगा। इस बार जनता परिवर्तन चाह रही है, वहीं जनता ही बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उक्त कथन चुनावी प्रचार करने देवभोग पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा पीसीसी चीफ ने कहा कि आपने छत्तीसगढ़ में तीन साल कलेक्टर को राज करते देखा, वहीं पंद्रह सालों तक डॉक्टर का राज भी देखा, वहीं पंद्रह सालों में डॉक्टर ने सिर्फ विकास के दावे बस किए, विकास कुछ भी नहीं किया।
ऐसे में इस बार जनता की सरकार चुनने का समय आ गया है। बघेल ने चुनावी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष किसानों का दर्द समझते है, किस तरह किसान खेतों में हल चलाकर अन्न उगा रहे हैं। वहीं, उनके अन्न का सही दाम नहीं मिल पा रहा है, वहीं दिन ब दिन कर्जा उनके ऊपर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने निर्णय लिया कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।
इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि दो साल पहले के बचत बोनस भी कांग्रेस किसानों को देगी। बघेल ने जनता को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के मुखिया ने सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े दावे तो किए थे, लेकिन उनके दावे हवा-हवाई नजर आए। आज पेट्रोल, गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों से जनता परेशान हो गई थी, महंगाई आसमान छू रही है।
वहीं कांग्रेस के समय महंगाई-महंगाई का नारा लगाने वाले आज चुप बैठ गए हैं। वहीं चुनावी प्रचार के दौरान भूपेश ने कांग्रेस के प्रत्याशी संजय नेताम को जिताने की अपील आम लोगों से की। कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री श्यामसुंदर दास, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव के साथ ही ब्लॉक और जिलास्तर के पदाधिकारीगण प्रमुख रूप से मौजूद थे।
सुपेबेड़ा को लेकर सरकार को घेरा
चुनावी प्रचार के दौरान पीसीसी चीफ ने सुपेबेड़ा के मामले को लेकर सरकार पर जमकर हमला किया। बघेल ने कहा कि सुपेबेड़ा में 60 से ज्यादा मौतें हो जाती है और सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंगती। उन्होंने कहा कि देवभोग क्षेत्र में विकास नजर नहीं आता। आज भी यहां के लोग सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं।
वहीं, रमन सिंह रायपुर में बैठकर विकास के दावों की ताल ठोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही इस क्षेत्र के विकास के लिए उचित कदम उठाया जाएगा। बघेल ने कहा कि सरकार बनते ही देवभोग की मूलभूत समस्याओं को दूर करने के लिए हर संभव कदम कांग्रेस उठाएगी।

Home / Baloda Bazar / चुनाव प्रचार करने पहुंचे भूपेश ने कहा- कांग्रेस का खत्म होगा वनवास, इस बार जनता चाहती है परिवर्तन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो